Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-36 एम ओ यू के तहत 5 हजार 419 युवाओं को मिलेगा रोजगार।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाई माधोपुर।राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टर समिट-2024 के तहत जिला स्तरीय इन्वेस्टर मीट का भव्य आयोजन बुधवार को सहकारिता एवं नागरिक उड्डयन विभाग तथा प्रभारी मंत्री गौतम कुमार दक के मुख्य आतिथ्य में रामसिंहपुरा स्थित राजीव गांधी क्षेत्रीय प्राकृतिक विज्ञान संग्रहालय के ओडिटोरियम में हुआ। जिला स्तरीय समिट में 36 औद्योगिक इकाईयों के साथ 1121 करोड़ रूपए के एमओयू हुए। इससे करीब 5 हजार 419 लोगों को रोजगार मिलेगा।
प्रभारी मंत्री ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत को जिस प्रकार भारत 2047 तक आर्थिक रूप से समृद्ध एवं विकसित राष्ट्र बनाने के लिए कृत संकल्पित होकर कार्य कर रहे हैं उसी प्रकार प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा भी राजस्थान को 2047 तक समृद्ध एवं आत्मनिर्भर राज्य के रूप में स्थापित करने हेतु हर संभव प्रयास कर रहे है। उन्होंने बताया कि सवाई माधोपुर दिल्ली-मुम्बई रेलवे ट्रेक के साथ-साथ दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस हाईवे के कारण उद्योग लगाने के लिए उपयुक्त जिला है।
प्रभारी मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में राज्य सरकार राजस्थान को आर्थिक रूप से विकसित प्रदेश बनाने के लिए कृत संकल्पित होकर कार्य कर रही है।

Don`t copy text!