Invalid slider ID or alias.

भदेसर-रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन कुल 49 यूनिट का हुआ संग्रह।

 

वीरधरा न्यूज़।भदेसर@ श्री शेलेन्द्र जैन।

भदेसर। उपखंड मुख्यालय पर समता युवा संघ भदेसर के तत्वाधान में एवं साधु मार्गी जैन संघ के निर्देशन में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।


समता युवा संघ के अध्यक्ष पीयूष मोदी एवं मंत्री मोहित खटोड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि आचार्य प्रवर 1008 श्री नानालाल जी महाराज साहब के 25 वे स्मृति दिवस एवं आचार्य प्रवर 1008 श्री रामलाल जी महाराज साहब के आचार्य पदारोहण दिवस के अवसर तथा महत्तम महोत्सव के राष्ट्र स्तरीय रक्तदान शिविर के तहत इस शिविर का आयोजन किया गया।
समता भवन में आयोजित इस रक्तदान शिविर में चित्तौड़गढ़ ब्लड बैंक की टीम द्वारा रक्त संग्रह किया गया।
समता युवा संघ के द्वारा पिछले अनेक वर्षों से रक्तदान शिविर आयोजित किया जा रहा है। युवा संघ के हर्षित सियाल ने बताया कि रविवार को आयोजित हुए इस रक्तदान शिविर में कुल 49 यूनिट का रक्त संग्रह किया गया।
रक्तदान शिविर में युवा वर्ग ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया तो वहीं मातृशक्ति भी पीछे नहीं रही और उन्होंने भी रक्तदान करके इस हवन में अपनी आहुति दी।
रक्तदान शिविर में श्रीसंघ के सदस्यों सहित विभिन्न स्वयंसेवी संस्थाओं के पदाधिकारी भी उपस्थित हुए एवं सहयोग प्रदान किया।
शिव समापन के अवसर पर युवा संघ की उपस्थिति में समस्त अतिथियों का स्वागत किया गया एवं ब्लड बैंक की टीम का स्वागत सत्कार किया गया शिविर में रक्त देने वाले सभी प्रतिभागियों को प्रशशी पत्र देकर सम्मानित किया गया।
युवा संघ के कविश दशोरीया के द्वारा आभार व्यक्त किया गया।
नवकार मंत्र के जाप एवं गुरुदेव की जयकारों के साथ शिविर का समापन हुआ।

Don`t copy text!