Invalid slider ID or alias.

चोरी की शंका को लेकर मारपीट कर हत्या करने के मामले में वांछित दो आरोपी गिरफतार। दो आरोपी पहले ही हुए थे गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ श्री दुर्गेश लक्षकार।

चित्तौड़गढ़। कश्मोर गाँव के पास सराय में दो आदमी बेहोशी हालत में मिले दो व्यक्तियों में से एक की मृत्यु हो जाने के मामले दूसरे व्यक्ति द्वारा मारपीट व हत्या के दर्ज प्रकरण में वांछित दो आरोपियों को चंदेरिया थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोरी की शंका के आधार पर अज्ञात लोगों द्वारा मारपीट व हत्या के मामले में पुलिस ने पहले ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 8 अगस्त को पुलिस थाना चंदेरिया पर सूचना मिली कि कश्मोर गाँव के पास सराय में दो आदमी बेहोश हालत में पडे है। जिस पर पुलिस थाना चदेरिया के जाब्ता द्ववारा मौके पर पहुंच दोनो को सांवलियाजी हॉस्पीटल में पहुंचाया जहां पर एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया व घायल व्यक्ति का उपचार चालू करवाया गया। घायल व्यक्ति का नाम पता राकेश पुत्र मिठु लाल नायक उम्र 25 साल निवासी नेतावल महाराज थाना चंदेरिया व मृतक की पहचान शंकर लाल पुत्र शांति लाल खटीक उम्र 50 साल निवासी सिंहपुर थाना कपासन के रूप में हुई। घायल राकेश नायक की सूचना पर चोरी की शंका के आधार पर अज्ञात लोगो के खिलाफ मारपीट व हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया।
प्रकरण मे घटना मे शामील अज्ञात आरोपियों को नामजद कर जांच अधिकारी डीएसपी ग्रामीण चित्तौड़गढ़ शिवप्रकाश द्वारा पूर्व में 18 अगस्त को दो आरोपियों सत्यनारायण उर्फ सत्तु लाल पुत्र मोहन लाल सेन व राजु लाल पुत्र भेरू लाल गुर्जर को गिरफतार किया जाकर बाद अनुसंधान न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाये गये थे। उसके बाद घटना में संलिप्त वांछित आरोपियों की तलाश जारी रखी जाकर आरोपी जयसिंहपुरा थाना कपासन निवासी 26 वर्षीय किशनलाल पुत्र कालुलाल गूर्जर व झांतला माताजी की पाण्डोली थाना चन्देरिया निवासी 29 वर्षीय दिलीप सिंह पुत्र कालुसिंह डोडिया राजपूत को गिरफ्तार किया गया। जिनको गुरुवार को न्यायालय मे पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाये गये है। प्रकरण मे अन्य वांछित अभियुक्तगण की तलाश जारी है।

Don`t copy text!