Invalid slider ID or alias.

चित्तौड़गढ़-घर मे सफाई के नाम पर जेवरात चोरी के वांछित तीन आरोपी गिरप्तार। चोरी के गहने खरीदने वाले से चोरी के सोने के जेवरात बरामद।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@ श्री दुर्गेश कुमार लक्षकार।

चित्तौड़गढ़। शहर के कुंभानगर में एक घर मे साफ सफाई के लिए घुस सोने के जेवरात चोरी के मामले का खुलासा करते हुए सदर चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस ने चोरी करने वाले व खरीददार सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी गए सोने के जेवरात बरामद कर लिए है। मामले में पूर्व में एक महिला को गिरफ्तार कर तीन नाबालिग को डिटेन किया था।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि गत एक अक्टूबर को कुंभानगर निवासी महिला शकुन्तला लडडा के सोने के जेवरात चोरी हो जाने की रिपोर्ट के अनुसार 25 सितंबर को दिन के समय सफाई कार्य हेतु महिला ने पडोस में सफाई का काम करने वाली बाई सन्तोष कंवर को सफाई का काम करने हेतु किसी लडके को बुलवाने के लिए कहा तो संतोष कंवर काम वाली बाई ने अपने नाती को घर पर सफाई का काम करने हेतु भिजवाया था। कुछ समय पश्चात महिला ने उनकी अलमारी में रखे गहने पहनने के लिए निकालने चाहे तो उस समय उन्हें पता चला कि उनकी अलमारी में रखे गहने अलमारी में नही थे। उन्हें पूरी आशंका थी कि उनके गहने लगभग 150 ग्राम सोने के संतोष कंवर के नाती ने ही चुराए है एवं सन्तोष कंवर काम वाली बाई का भी इसके साथ मिलीभगत है। रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया गया।
वृताधिकारी तेज पाठक के सुपरविजन मे थानाधिकारी गजेन्द्र सिंह पुलिस निरीक्षक के नेतृत्व मे थाना के सउनि नगजीराम, कानि कुलदीप कृष्ण, गजेन्द्र सिंह, विनोद कुमार, महेन्द्र कुमार द्वारा वांछित निम्न आरोपियों को गिरप्तार कर प्रकरण का माल मसरूका बरामद किया गया। मामले मे पूर्व मे संतोष कंवर सिसोदिया को गिरप्तार एवं तीन नाबालिग को निरूद्ध किया जा चुका है। प्रकरण मे शेष माल के संबध मे अनुसंधान जारी है।

गिरफ्तार आरोपी

(1) रमेश कीर पिता किशन लाल कीर जाति कीर उम्र 22 साल निवासी करणी माता का खेडा चितौडगढ।
(2) दीपक मीणा पिता बबलु राम मीणा उम्र 19 साल निवासी रेलवे कोलोनी थाना कोतवाली चितौडगढ।
(3) विजय सोनी पिता राजेन्द्र सोनी उम्र 24 साल निवासी न्यु दिवाकर नगर, चामटीखेडा थाना कोतवाली चितौडगढ (खरीददार)।

Don`t copy text!