Invalid slider ID or alias.

शंभूपुरा के मोहित आमेटा का नवोदय में चयन, विद्यालय स्टाफ और ग्रामीणों ने किया स्वागत। क्षेत्र का एकमात्र विद्यालय जिससे 9 बच्चो का नवोदय में हुआ चयन।

 

वीरधरा न्यूज़।शंभूपुरा@ डेस्क।

शम्भूपुरा। शम्भूपुरा मे सेंट जॉन्स वार्ट अकादमी विद्यालय जहा पिछले 8 सालो से बच्चों को उच्च शिक्षा के साथ ही नवोदय के लिए तैयारी करवाई जाती रही है जिसके परिणाम स्वरूप हर वर्ष यहाँ से बच्चों का सलेक्शन नवोदय मे हो रहा है।
शंभूपुरा के मनोज आमेटा के पुत्र मोहित आमेटा का नवोदय में चयन हुआ, जिससे विद्यालय परिवार व ग्रामीणों ने ख़ुशी जताते हुए स्वागत किया।
सेंट जॉन्स वार्ट अकादमी के निदेशक रेखा प्रजापत ने बताया कि विद्यालय के पांचवी में अध्ययन कर रहे विद्यार्थी मोहित आमेटा का जवाहर नवोदय विद्यालय में चयन हुआ है, जिस पर विद्यालय प्रधानाचार्य रेखा प्रजापत व स्टाफ सहित विद्यार्थियों में हर्ष व्याप्त है, सभी ने मोहित को बधाइयां देकर उसके उज्जवल भविष्य कि कामना करते हुए उसका स्वागत किया।

विद्यालय से अभी तक 9 बच्चो का हुआ नवोदय में चयन

शंभूपुरा क्षेत्र का एक मात्र यह विद्यालय जहा से अब तक बड़ी संख्या में बच्चो का नवोदय में चयन हुआ है। विद्यालय निदेशक ने बताया कि 2016-17 से हर वर्ष बच्चो का नवोदय में होता आ रहा जिसमे अभी तक 9 बच्चो जिसमे सपना धाकड़, रवीना धाकड़, हर्षित शर्मा, दीपिका धाकड़, राघवेंद्र व्यास, यश धाकड़, देवेंद्र मीणा, भूपेंद्र मीणा ओर अब मोहित आमेटा का चयन हुआ, बच्चो के लिए आगे भी नवोदय की तैयारी निरन्तर जारी रहेगी।

Don`t copy text!