Invalid slider ID or alias.

मां की हत्या कर लिवर-किडनी निकाली, नमक-मिर्च लगाकर खाया, इस दरिंदे की करतूत सुन दहल जाएगा दिल।

 

 

वीरधरा न्यूज।महाराष्ट्र@ एजेंसी

 

महाराष्ट्र। 28 अगस्त, 2017 को महाराष्ट्र के कोल्हापुर के माकडवाला वसाहत इलाके में 35 साल का एक आदमी अपनी 63 वर्षीय मां से शराब पीने के लिए पैसे मांग रहा था, हर मां की तरह वो बुजुर्ग महिला भी उसे शराब पीने से मना कर रही थी, ये बात बेटे को इतनी नागवार गुजरी कि उसने अपनी ही मां की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने धारदार हथियार से अपनी मां के टुकड़े-टुकड़े करने शुरू कर दिए, उसके शरीर के अंदरूनी अंग खींच कर बाहर निकालने लगा।
उसने पहले दिमाग निकाला, फिर चाकू से दिल निकाल लिया, इसके बाद एक-एक कर उसका लिवर, किडनी और आंत बाहर रख दिया। इसके बाद उसने जो किया, उसे देखकर ओर सुनकर किसी की भी रूह कांप सकती है, उसने अपनी मां के दिल, दिमाग, लिवर, किडनी को तवे पर गरम करके नमक-मिर्च के साथ खाना शुरू कर दिया। ये विभत्स दृश्य देख पड़ोसियों का दिल दहल उठा। आनन-फानन में लोगों ने पुलिस को सूचित किया, पुलिस पहुंची तो खून सने उसके मुंह देखकर दंग रह गई।
पुलिस उसे गिरफ्तार करके थाने लाई, वहां उसने अपने गुनाह कबूल कर लिया। उस दरिंदे का नाम सुनील कुचकोरवी है, उसने अपनी मां यल्लामा रामा कुचकोरवी की निर्ममता पूर्वक हत्या की थी। साल 2021 में स्थानीय अदालत ने उसे मौत की सजा सुनाई, जिसके खिलाफ उसने बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दाखिल की थी। करीब तीन साल की सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार को कोल्हापुर की अदालत के फैसले को बरकार रखा है, हाई कोर्ट ने इसे ‘रेयरेस्ट ऑफ रेयर केस’ माना है।

Don`t copy text!