Invalid slider ID or alias.

हार और जीत सिक्के के दो पहलू है, हर खिलाड़ी को अपने पूर्ण क्षमता का उपयोग करना है :पूर्व मंत्री जाड़ावत।

 

वीरधरा न्यूज़।भदेसर@ श्री शैलेन्द्र जैन।

भदेसर। उपखंड मुख्यालय पर दो दिवसीय जिला स्तरीय शिक्षक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन राजस्थान सरकार के पूर्व राज्यमंत्री सुरेंद्र सिंह जाड़ावत की अध्यक्षता एवं आमंत्रित अतिथियों के सानिध्य में संपन्न हुआ।
मुख्य निर्णायक सोमेश त्यागी एवं नोडल अधिकारी शंभू लाल मेनारिया ने जानकारी देते हुए बताया कि दो दीजिए जिला स्तरीय शिक्षक खेलकूद प्रतियोगिता में विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिसमें 600 से अधिक शिक्षक खिलाड़ियों ने भाग लिया। इस टूर्नामेंट में फुटबाल, वालीबाल बास्केटबाल, टेबल टेनिस, एथलेटिक्स, कबड्डी, सांस्कृतिक कार्यक्रम आदि आयोजित किए गए, जिसमें बास्केटबॉल में गंगरार, टेबल टेनिस में राशमी, वॉलीबॉल में चित्तौड़, बैडमिंटन में निंबाहेड़ा, फुटबॉल में स्थानीय टीम भदेसर एवं कबड्डी में डूंगला की टीम प्रथम रही।
इसी प्रकार विभिन्न प्रकार एथलेटिक्स प्रतियोगिता भी आयोजित की गई। सभी विजेता विजेता एवं खिलाड़ियों को पारितोषिक प्रदान किया।
समापन समारोह में अध्यक्ष के रूप में बोलते हुए पूर्व मंत्री जाड़ावत ने कहा कि शिक्षक आज की तारीख में एक महत्वपूर्ण कड़ी है, साथ ही आज भदेसर मुख्यालय पर जो जिला स्तरीय टूर्नामेंट हुआ है उसमें इतनी उपस्थित देखकर मन गदगद हो गया। उन्होंने कहा कि हार और जीत सिक्के के दो पहलू हैं हर खिलाड़ी को अपने पूर्ण क्षमता का उपयोग करना है। समारोह में भदेसर ब्लॉक के कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन महेंद्र जैन एवं महेंद्र सिंह के द्वारा किया गया।
ब्लॉक शिक्षा अधिकारी हेमंत जोशी ने सभी खिलाड़ियों का आभार व्यक्त किया वही नोडल अधिकारी शंभू लाल मेनारिया ने विद्यालय में हॉल के लिए मंदिर मंडल से राशि स्वीकृत कराने के लिए निवेदन किया। स्थानीय विद्यालय के शारीरिक शिक्षक भंवरलाल शर्मा ने टूर्नामेंट में लगे सभी शारीरिक शिक्षकों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Don`t copy text!