Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर- अर्थव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ी क्रीडा प्रतियोगिता।

 

वीरधरा न्यूज। बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाई माधोपुर। जिला मुख्यालय पर आयोजित 7 दिवसीय राज्य स्तरीय रोलर स्केटिंग क्रीड़ा प्रतियोगिता का सोमवार को आयोजित उदघाटन समारोह आयोजको की लापरवाही के चलते अव्यवस्थाओं की भेंट चढ़ गया।
आलनपुर स्थित एक गार्डन में आयोजित उदघाटन समारोह स्थल पर आयोजको ने अतिथियों के लिए तो लाखो रुपया खर्च कर बहुत बड़ा सुसज्जित पंडाल बनवाया जबकि प्रदेशभर से आए करीब आठ सौ खिलाड़ी छात्र छात्राओं के लिए ना तो बैठने की कोई व्यवस्था की ना ही उनके लिए कार्यक्रम स्थल पर छाया की व्यवस्था की।परिणाम स्वरूप खिलाड़ी, ओर उनके साथ आए सैकड़ों कोच और शिक्षक पंडाल से दूर बारामदो में खड़े रहकर उदघाटन समारोह को देखने को मजबूर नजर आए।
आश्चर्य की बात तो ये रही की जो अतिथि आए वे उदघाटन की रस्म 10 मिनिट में पूरी कर कार्य की व्यस्तता बताते हुए मंच छोड़ कर चल दिए, अतिथियों के जाने के साथ ही पूरे मैदान में अव्यवस्था का माहोल बन गया, कुछ संगठन खिलाड़ियों के लिए भामाशाह के रूप में फल और नास्ते की व्यवस्था कर के लाए थे उन्हे अव्यवस्था के चलते ढंग से बाट भी नही पाए।
कार्यक्रम में एक और आश्चर्य जनक स्थिति देखने को मिली, मंच के साइड में कुछ टेबल कुर्सियां लगा कर वहा पत्रकार दीर्घा पट्टिका तो लगा दी लेकिन पता चला की मीडिया को तो आयोजको ने आमंत्रित ही नही किया था ऐसे में उन कुर्शियो पर कार्यक्रम से जुड़े शिक्षक मीडिया के रोल में दिखाई दे रहे थे।
आयोजको की लापरवाही एवं खिलाड़ियों की उपेक्षा को लेकर कार्यक्रम चर्चा का विषय बन गया।

Don`t copy text!