Invalid slider ID or alias.

आधी उम्र की महिला के साथ सम्बन्धो को लेकर चर्चाओ में नेताजी, पार्टी की अनदेखी के चलते अब उठ रहे कई सवाल।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौड़गढ़@डेस्क।

चित्तौड़गढ़। चित्तौड़गढ़ नगर परिषद से जुड़े एक वरिष्ठ नेताजी जो कि पिछले कुछ दिनों से अपनी करतूतों के चलते अपने से आधी यानी अपने बच्चो की उम्र की महिला के साथ सम्बन्धो के चलते पूरी तरह से सुर्खियों में है, मामला आलाकमान तक पहुच गया लेकिन, अभी तक मामले में ना तो पार्टी के जिलाध्यक्ष ने ध्यान दिया ना ही आलाकमान का कोई सन्देश आया, जिससे कही ना कही पार्टी की छवि खराब होने के साथ साथ पार्टी पर भी सवालिया निशान लग रहे है।
बता दे कि एक बड़ी पार्टी जो हमेशा महिलाओ के सम्मान सुरक्षा की बाते करते आई लेकिन बात जब अपने नेताजी की आई तो सब मुँह पर मास्क लगाकर बैठ गए, मामले को निपटाने के लिए नेताजी इधर उधर तो दौड़ ही रहे है लेकिन पिछले कुछ दिनों से मीडिया की रडार पर है, बाबजूद इसके पार्टी की तरफ से अभी तक किसी तरह का आदेश नही आना शहरवासियों के लिए भी सोचनीय विषय हो गया है।
दूसरी ओर महिला द्वारा भी केस करने हेतु जयपुर से वकील लाने और शहर के एक रिसोर्ट में कुछ स्थानीय नेताओं के साथ मीटिंग करने तक कि बाते सामने आई लेकिन महिला द्वारा भी किसी भी थाने में अभी तक मामला दर्ज नही करवाना ओर नेताजी पर किसी तरह की कार्यवाही ना करना शहर में महिलाएं कितनी सुरक्षित है यह दर्शा रहा है।
खेर मामला सुर्खियों में है और नेताजी बाजार ओर ऑफिस से गायब है, अब देखना यह है कि क्या नेताजी के आका नेताजी को इस मामले में पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएंगे या महिला सम्मान की बाते ओर वादों को ताक में रखकर नेताजी को क्लीन चिट देंगे यह अभी समय के गर्त में है।

Don`t copy text!