Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़ के एक नेताजी महिला मित्र को लेकर चर्चाओ मे, शहर भर मे हो रही पार्टी कि किरकिरी।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। वैसे तो राजनीती मे महिला मित्र और इस तरह के संबंधो कि आम बात हो गईं, कई बार बड़े बड़े नेताओं के नाम फोटो वीडियो सामने आते रहे और अब ऐसा लगने लगा कि कुछ नेताओं ने तो इसको राजनीती का पार्ट ही बना लिया।
ऐसा ही एक मामला हाल ही मे चित्तौडग़ढ़ मे बड़ी चर्चाओ मे है कि एक नेताजी अपने से आधी उम्र कि महिला के साथ संबंध के चलते चारो तरफ से समस्याओ मे गिरे नजर आ रहे। खास बात यह भी कि नेताजी वरिष्ठ होने के साथ ही एक बड़ी पार्टी से संबंध रखते है और एक मुख्य पद पर होने से भी ज्यादा चर्चा मे आ गए है, बाजार पुरी तरह से गर्म है और चर्चा यह हो रही कि एक मोटी रकम देकर मामले को रफा दफा करने का प्रयास मे कई बड़े बड़े नेता जुट गए है लेकिन काफ़ी बड़ी रकम के बाद भी मामला निपटता नजर नहीं आ रहा वही अब नेताजी अवैध संबंधो के चलते मीडिया के भी निशाने पर है।
दूसरी और यह खबर भी आ रही कि नेताजी कि ऐसी करतूतों कि खबर आलाकमान तक भी पहुंच चुकि है जिसके बाद अब नेताजी के लिए पार्टी और पद पर बने रहने पर भी तलवार लटक गईं है, कभी भी पार्टी इस मामले मे बड़ा फैसला ले सकती है।
खेर सामने यह भी आ रहा कि अभी चुनाव पास आ रहे तो मामले को लेकर राजनीती और विपक्षी दल भी हावी हो गए और मामले को पुरी तरह से बाजार मे बनाये रखने मे कोई कमी नहीं रख रहे तो वही नेताजी से जुड़े और भी कई मामले सामने आ रहे है जिससे नेताजी के साथ साथ पार्टी कि छवि भी धूमिल हुई है, अब देखना यह है कि क्या पार्टी आलाकमान मामले को संज्ञान मे लेकर कोई बड़ा कदम उठाएगी या ऐसे ही चलता रहेगा यह तो समय के गर्त मे है।

Don`t copy text!