Invalid slider ID or alias.

ग्रामीण क्षेत्रों में अघोषित बिजली कटौती के कारण ग्रामीणों की परेशानी बढ़ी: पूर्व राज्यमंत्री जाड़ावत। समाधान नहीं होने पर ग्रामीण कांग्रेस करेगी धरना प्रदर्शन।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौडग़ढ़। प्रदेश के पुर्व राज्यमंत्री सुरेंद्रसिंह जाड़ावत ने कहा है की राजस्थान में जब से भाजपा की सरकार आई है चितौड़गढ़ विधानसभा क्षेत्र गांवों में दिन रात अघोषित बिजली कटौती एवं ट्रिपिंग के कारण ग्रामीणों को कई घंटों तक परेशानी से जूझना पड़ रहा है। अघोषित बिजली कटौती के कारण महिलाए एवं छोटे-छोटे बच्चे परेशान हैं। रात भर विधानसभा क्षेत्र के लोगो के फोन आते है की किस तरह से बिजली कटौती की समस्या से जीना बेहाल हो रहा है।
राजस्थान की भजनलाल सरकार ने उद्योग की कमर तोड़ने के लिए शाम 6 बजे से रात्रि 10 बजे तक और सुबह 6 से 8 बजे तक विद्युत आपूर्ति के लिए 10 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है जो होटल लघु उद्योग, बड़े उद्योग पर लागू हो गई है जिससे मंदी के दौर से गुजर रहे। उद्योग पर महंगाई का संकट पड़ेगा, अशोक गहलोत सरकार में बिजली के बिल जीरो आ रहे थे उनको भी बिल आना शुरू हो गया है, बिजली उपभोक्ताओं पर आर्थिक बोझ डालने में सरकार लगाई हुई है, उन्होने कहा की कटौती की वजह से लोगों में इन दिनों आक्रोश की स्थिति बन रही है। डिस्कॉम की लापरवाही के चलते भीषण गर्मी व उमस के दौरान रात्रि के समय में भी बिजली गुल हो जाती थी जो उमस के इस दौर में भी अनवरत है।
पूर्व राज्यमंत्री ने कहा की रात में बिजली गुल रहने के कारण ग्रामीणों को मच्छरों का प्रकोप सहन करना पड़ रहा है। गांवों में इस दौरान ग्रामीण गर्मी और मच्छरों से परेशान डिस्कॉम को कोसते नजर आ रहे हैं।
उन्होंने कहा जनहित में विद्युत कटौती को दुरस्त नही किया गया तो ग्रामीण कांग्रेस के तत्वावधान में धरना प्रदर्शन के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

Don`t copy text!