Invalid slider ID or alias.

करौली-कोतवाली थाना हिंडौन पर सीएलजी सदस्यों की बैठक।

 

वीरधरा।करौली@ श्री अजीम खान चिनायटा।

हिंडौन। स्थानीय कोतवाली थाना पर रविवार को सीएलजी सदस्यों की बैठक तहसीलदार शिवन्या गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
थानाधिकारी हरलाल मीणा ने बताया कि 15 सितंबर रविवार को शाम 5 बजे सीएलजी सदस्यों और शहर के प्रबुद्ध नागरिकों की बैठक कोतवाली थाना पर तहसीलदार शिवन्या गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
बैठक में आगामी त्योहारों पर शांति बनाए रखने के लिए चर्चा की गई। बारावफात और गणेश विसर्जन यात्रा की तैयारी को लेकर शहर की प्रबुद्ध नागरिकों से चर्चा की गई।
तहसीलदार शिवन्या गुप्ता ने कहा कि सबको मिलकर सभी त्योंहार सद्भाव और भाईचारे के साथ मनाने चाहिए।
ब्राह्मण समाज अध्यक्ष वासुदेव शर्मा ने कहा कि गणेश विसर्जन यात्रा की सभी झांकियां बयाना रोड स्थित टीका कुंड हनुमान मंदिर से 17 सितंबर को दोपहर 1 बजे रवाना होगी।
वक्फ कमेटी के सदस्य बब्बू भाई शाह ने बताया कि बारा वफात पर शहर में कोई भी सामूहिक कार्यक्रम नहीं होता है,बल्कि सभी लोग व्यक्तिगत इबादत करते हैं।
पूर्व उपसभापति नफीस अहमद ने सुझाव देते हुए बताया कि शहर की प्रमुख मस्जिदों में कमेटियों की ओर से शीघ्र ही सी सी टी वी कैमरा लगवाए जाएंगे।
आज की बैठक में पुलिस प्रशासन द्वारा अभियान की प्रशंसा की गई।
आज की बैठक में एन आर आई परिषद सदस्य चेतन शर्मा, हिंदू परिषद के प्रखंड मंत्री भारत सोलंकी, सराफा व्यापार संघ के अध्यक्ष नरेंद्र खरेटा, मोहनलाल गोयल सिनेमा वाले, अनमोल शर्मा, बजरंग दल से सुमित सोनी, जिला संयोजक संदीप बेनीवाल, आकाश पांडे, व्यापारी जितेंद्र कुमार गर्ग, गांधी अकैडमी स्कूल के निदेशक धीरेंद्र चौधरी, हरदेव जी मंदिर के महंत कैलाश गोस्वामी, डंप रोड हनुमान जी मंदिर के महंत ओम प्रकाश शर्मा, लखन शर्मा आदि ने शहर में और बेहतर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सुझाव दिए।

Don`t copy text!