Invalid slider ID or alias.

जयपुर: राजस्थान में पुलिस भी नहीं सुरक्षित, इंस्पेक्टर के घर में हथियारों के साथ घुसे 5 बदमाश।

 

वीरधरा न्यूज़। जयपुर@ श्री अक्षय लालवानी।

जयपुर। राजस्थान में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं, अब बेखौफ बदमाशों से खुद पुलिस भी सुरक्षित नहीं है। श्रीगंगानागर में पिछली रात 4-5 बदमाश एक इंस्पेक्टर के घर में घुस गए और उसके परिवार को बंदी बनाने का प्रयास किया, जिले में एक तरफ बदमाश सरेआम वसूली के लिए फायरिंग कर रहे हैं, चोरी, छीना-झपटी और लूटपाट कर रहे हैं, वहीं अब पुलिस अधिकारियों के मकान भी संदिग्ध बदमाशों के निशाने पर हैं। इस घटना से पूरे पुलिस विभाग में खलबली मच गई है।

बदमाशों के पास थे घातक हथियार

पुलिस इंस्पेक्टर विजय मीणा ने बताया कि उनकी ड्यूटी हनुमानगढ़ जिले में हैं, लेकिन वे परिवार साथ श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ बाईपास के पास कैनाल फार्म हाउस कालोनी में रहते हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि 12-13 सितंबर की रात 1:30 बजे घर की चार दिवारी से कुछ आवाजें आने पर उनकी नींद खुल गई, जब वे उठकर चारदीवारी में पास गए तो चारदिवारी में खुलने वाले मेन गेट, लॉबी और दो कमरों के दरवाजे बाहर से कुछ सामना लगाकर बंद किए हुए थे। दरवाजों के आगे वाशिंग मशीन और गमले आदि सामान रखा हुआ था, किसी तरह उन्होंने एक गेट को खोल लिया और वे जैसे ही चारदीवारी में आए, उनको चार-पांच संदिग्ध बदमाश दिखाई दिए, जिनके पास हथियार थे। जब उन्होंने शोर मचाया तो बदमाश चारदिवारी कूदकर भाग गए, विजय मीणा के मुताबिक बदमाशों के पास घातक हथियार थे।

पहले टायर व्यापारी को बंदक बनाकर लूटा

जानकारी के अनुसार पिछले हफ्ते पदमपुर में एक टायर व्यापारी और उसकी पत्नी को घर में बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था, बदमाशों ने इसी तरह की संगीन वारदात को अंजाम देने के लिए इंस्पेक्टर विजय मीणा के घर के चारों दरवाजों के बाहर सामान रखकर उन्हे बंद कर दिया, ताकि कोई बाहर नहीं जा पाए, सदर थाना इंस्पेक्टर विजय मीणा के द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच रीको पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई हेतराम को दे दी गई है।

Don`t copy text!