Invalid slider ID or alias.

गंगरार-नेशनल जल जीवन मिशन योजना अन्तर्गत आवश्यक बैठक आयोजित।

 

वीरधरा न्यूज़। गंगरार@ कमलेश सालवी।

गंगरार। नेशनल जल जीवन मिशन योजना अन्तर्गत पंचायत समिति गंगरार के ग्राम पंचायत सुदरी (गंगरार) जिला चित्तौड़गढ़ में IAS स्वाति मीणा, ज्वाइंट सेक्रेटरी, भारत सरकार द्वारा JJM के तहत ग्राम सुदरी में किए कार्यों का निरीक्षण किया एवं ग्राम जल स्वच्छता समिति के सदस्यों एवं ग्रामीणजनों से रूबरू होकर, कार्य के पूर्व की स्थिति एवं कार्य पूर्ण होने के पश्चात ग्राम में महिलाओं की जीवनशैली में क्या क्या बदलाव आये इस पर चर्चा की गई। सेक्रेटरी मैडम द्वारा ग्राम में पेयजल की आपूर्ति का समय, क्वालिटी और क्वांटिटी पर चर्चा की गई और ग्राम में जल जीवन मिशन के तहत बनी नवीन टंकी, पम्प हाउस आदि का अवलोकन भी किया।
सुदरी ग्राम पंचायत में आयोजित बैठक में विधायक सुरेश धाकड़ और उदयपुर अतिरिक्त मुख्य अभियंता मोहन सेनी एवं आदित्य शर्मा भी उपस्थित रहे। विधायक द्वारा विधानसभा बेग़ूँ में गंगरार ब्लॉक को भी चंबल योजना से जोड़ने के लिए शीघ्र ही आवश्यक कार्यवाही करने हेतु निवेदन किया।
सर्किट हाउस चित्तौड़गढ़ में अधीक्षण अभियंता स्तर के अधिकारिगण चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, राजसमंद आदि की आवश्यक बैठक आयोजित कर आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
दोपहर पश्चात सेक्रेटरी मैडम द्वारा ज़िले में चल रही वृहद् पेयजल परियोज़ना चंबल चित्तौड़गढ़ का अवलोकन कर प्रगति की जानकारी ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

Don`t copy text!