Invalid slider ID or alias.

पंचायत प्रशासन की लापरवाही जलमग्न हुआ अरनियापंथ, लोगो के घरो में रखा अनाज पानी में डूबा सरपंच पति का जवाब अपने स्तर पर कर लो मैं कुछ नहीं कर सकता।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। जिले कि ग्राम पंचायत मुख्यालय अरनियापंथ मे पंचायत कि लापरवाही का नतीजा भुगत रही है आम जनता, ना कही पानी के निकालने की समुचित व्यवस्था ना कही नालो का निर्माण हुआ, जिसके चलते गांव के अधिकांश घर जलमग्न हो गये जिससे ग्रामीणों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
ग्रामीणों ने बताया कि अरनियापंथ के बंजारा मोहल्ला, रेल्वे फाटक, हनुमान मंदिर, नई आबादी क्षेत्र मे पानी को निकालने कि समुचित व्यवस्था नही होने के कारण आमजन का घरो से बाहर निकलना मुश्किल हो गया। इतना ही नहीं अभी तो घरों में जल का भराव इतना हो गया कि लोगों के घरों में रखा गया खाने के लिए अनाज की कोठियां में तक पानी भर गया।

सरपंच पति का जवाब पानी भरा तो मे क्या करू

गांव कि ऐसी हालत होने के बाद भी पंचायत द्वारा इस ओर ध्यान नहीं देना एक सोचनीय विषय बन गया है, वही गांव के हालात बाढ़ जैसे बन गये घरो मोहल्लो मे 3-4 फिट तक पानी भर गया, लोग छोटे बच्चों को जमीन पर उतारने तक से डर रहे है, वही कई वार्डपंच ओर ग्रामीणों ने सरपंच पति कालू जाट को सुचना दी जो कि पत्नी सरपंच होने के बावजूद स्वयं सारे राजकीय कार्य देखता है, जिसका जबाब ग्रामीणों को आहत करने वाला था कि पानी भर रहा तो ममैं क्या करू, अपने स्तर पर निकासी कि व्यवस्था करके निकाल लो पानी को, जहाँ एक ओर ऐसे गेरजिम्मेदाराना रवैये से पुरे गांव मे रोष एवं आक्रोश व्याप्त है वही अब जिला प्रशासन से ही ग्रामीणों को आखिरी आस है कि ऐसे हालात के बाद होने वाली किसी अप्रिय घटना से गांव को बचाया जाए, अब देखना यह है कि प्रथम जिम्मेदार पंचायत ने तो मुख मोड़ ही लिया क्या आखिरी आस जिला प्रशासन किसी तरह कि ग्रामीणों कि मदद करेगा या ऐसे ही चलता रहेगा यह तो समय के गर्त मे है।

Don`t copy text!