Invalid slider ID or alias.

प्रेमी से मिलने मे बाधा हुई तो कर दी पति कि हत्या  मंगलवाड थाना पुलिस द्वारा ब्लाइंड मर्डर 24 घंटे में खुलासा मृतक की पत्नि व प्रेमी सहित 3 गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़। डूंगला@ श्री मोहन दास वैरागी।


डूंगला। मंगलवाड़ थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का 24 घंटों में खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी तथा एक अन्य सहयोगी को गिरफ्तार किया है। प्रेमी से मिलने में बाधा होने के कारण पति की हत्या की। आरोपियों ने हत्या को एक्सीडेंट बताने के लिए शव को मंगलवाड़ निंबाहेड़ा स्टेट हाइवे रोड़ पर डाल दिया था। लेकिन पुलिस ने गहन अनुसंधान करते हुए वारदात का खुलासा करते हुवे अभियुक्तगण को गिरफ्तार कर लिया।

5 सितम्बर को सूचना मिली कि मंगलवाड निम्बाहेडा रोड पर किसी अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है। इस पर रामसिंह थानाधिकारी थाना मंगलवाड मय जाप्ता के मौके पर पहुंच मृतक की शिनाख्त छगनलाल पिता गोरू बंजारा निवासी भीलाखेडा थाना मंगलवाड के रूप में होना पाई गई। उक्त मृतक की लाश को सीएचसी डूंगला की मोर्चरी में रखवाया गया। उक्त घटना के संबंध में ब्लाइंड मर्डर का शीघ्र ही पर्दाफाश कर आरोपियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने हेतु पुलिस उप अधीक्षक वृत बडीसादडी डॉ कृष्णा सामरिया के सुपरविजन में मृतक छगनलाल के पिता गोरू बंजारा की रिपोर्ट अनुसार उसके पुत्र छगनलाल की हत्या का शक उसकी ससुराल भीलाखेडा में ही मृतक की पत्नि रीना बंजारा व उसके साथी आरोपियों पर व्यक्त किया गया। जिस पर उक्त मृतक छगनलाल की लाश का पोस्टमार्टम करवाया जाकर लाश परिजनों को सुपुर्द की गई तथा उक्त रिपोर्ट के आधार पर हत्या की धारा में प्रकरण पंजीबद्ध किया जाकर मृतक की पत्नि रीना के बारे में मुखबिरान से सम्पर्क कर मालूमात की तो रीना द्वारा अपने प्रेमी दिनेश के साथ मिलकर स्वंय के पति छगनलाल की गला घोंट कर हत्या करना तथा घटना के बाद से ही घर से फरार होना पाया गया। प्रकरण में आरोपियों को नामजद कर थाना स्तर पर विभिन्न टीमों का गठन कर आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जाकर सूचना संकलन व सायबर सैल चित्तौडगढ़ के तकनीकी सहयोग से मुख्य साजिशकर्ता मृतक की पत्नि रीना बंजारा व उसके प्रेमी दिनेश बंजारा व उसके साथी बद्रीलाल को डिटेन कर पूछताछ करने पर मृतक की पत्नि रीना बंजारा को उसके पति छगनलाल द्वारा स्वंय के प्रेमी के साथ मिलने जुलने में बाधा उत्पन्न करने से अपने प्रेमी दिनेश व उसके साथी बद्रीलाल के साथ मिलकर अपने पति छगनलाल को मौत के घाट उतारने बाबत योजना बनाई गई तथा 5 सितम्बर 2024 को रात्री के समय बद्रीलाल बंजारा मृतक छगनलाल को योजनानुसार शराब पिलाने के लिये मंगलवाड निम्बाहेडा रोड के पास सुनसान स्थान पर लेकर गया और छगनलाल को फुल नशे शराब में कर उक्त स्थान पर योजनानुसार मौजूद दिनेश बंजारा ने अपने साथी बद्रीलाल बंजारा के साथ मिलकर गमछे से छगनलाल की गला घोंट कर हत्या कर दी तथा हत्या करने के बाद छगनलाल के शव को मंगलवाड निम्बाहेडा स्टेट हाईवे रोड पर डाल दिया, जिससे किसी को भी एकाएक देखने पर हत्या का शक नहीं होकर ऐक्सीडेन्ट लगे। उक्त अभियुक्तगणों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

 

गिरफ्तार आरोपी

 

रीना पत्नी छगनलाल बंजारा उम्र 25 साल निवासी भीलाखेडा थाना मंगलवाड़, दिनेंश पिता गीरधारी उम्र 26 साल निवासी भीलाखेडा थाना मगंलवाड,

बद्रीलाल पिता चतरा बंजारा उम्र 27 साल निवासी तरजेला थाना मण्डफिया हाल भीलाखेडा थाना मंगलवाड।

Don`t copy text!