Invalid slider ID or alias.

चौथा प्लांट आ रहा सभी के लिए अच्छा है, लेकिन क्षेत्र कि समस्याओं को भी ध्यान मे रखे फैक्ट्री प्रबंधन व प्रशासन: महामंत्री जाट।

 

वीरधरा न्यूज़। शम्भूपुरा@ डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। अल्ट्राटेक के आदित्य सीमेंट शम्भूपुरा मे चौथे प्लांट आने को लेकर शम्भूपुरा मे लोक जनसुनवाई का आयोजन हुआ जिसमे अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार, प्रदुषण नियंत्रण मंडल के क्षेत्रीय अधिकारी दीपक तंवर, उपखण्ड अधिकारी बीनू देवल सहित कम्पनी के प्रतिनिधि मौजूद रहे।
इस दौरान ग्रामीणों ने कई समस्याए सामने रखी जिस पर प्रशासन एवं प्रबंधन ने समाधान हेतु आश्वास्त किया।
भाजपा सावा मंडल महामंत्री एवं किसान नेता राम प्रसाद जाट ने क्षेत्रीय जनता कि समस्याए रखते हुए कहा कि हम सबके लिए यह अच्छी खबर है कि फैक्ट्री मे विस्तार होकर चौथा प्लांट आ रहा है इससे क्षेत्र मे रोजगार के और अवसर बढ़ेंगे साथ ही साथ प्रबंधन एवं प्रशासन को क्षेत्र कि समस्याओ पर भी ध्यान देने कि आवश्यकता है जिसमे मुख्यतः केसरपुरा मे प्रदूषण एवं विस्थापन, सामरी, शम्भूपुरा एवं सावा पंचायत मे विकास कि कमी को देखते हुए अधिक से अधिक सीएसआर फंड यहाँ लगाकर विकास हो ना की यह पैसा अन्यत्र जाए, सड़को कि हालात सुधरे, घरो मे आ रही दरारे, फ़सल खराबा एवं स्थानीय को रोजगार सहित कई मुद्दे किसान नेता जाट ने प्रशासनिक अधिकारियो एवं प्रबंधन के सामने रखे जिस पर कम्पनी प्रतिनिधियों एवं अधिकारियो ने इसे गंभीरता से लेकर जल्द उचित समाधान का आश्वाशन दिया।
इधर मोके पर मौजूद अन्य ग्रामीणों ने भी समस्याओं को रखा एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि व्यक्ति विशेष को ही फैक्ट्री द्वारा टेंडर देने कि बात पर नाराजगी भी जताई।
इस दौरान बड़ी संख्या मे ग्रामीण मौजूद रहे जिन्होंने फैक्ट्री द्वारा महिला उत्थान, पर्यावरण संरक्षण के लिए किये जाने वाले कार्य एवं अन्य सामाजिक सरोकार के कार्यों कि सराहना की।

Don`t copy text!