Invalid slider ID or alias.

मिसेज़ राजस्थान 2024 का ग्रैंड फिनाले की विजेता रही उदयपुर की साक्षी।

 

वीरधरा न्यूज़। डूंगला@ श्री मोहन दास वैरागी।

डूंगला। मिसेज राजस्थान 2024 का ग्रांड फिनाले बिरला ऑडिटरी में हुआ, इसमें साक्षी महानंदावत प्रथम रनअप विजेता रही। और टॉप विनर कैटेगरी में बनी रही।
साक्षी ने बताया कि मिसेज राजस्थान मेरे लिए काफी टफ कंपटीशन रहा सैकड़ो प्रतिभागियों में मैंने अपने ऑडिशन के माध्यम से टॉप-17 में जगह बनाई जब मैं ग्रूमिंग सेशन के लिए जयपुर में पहुंची तब मैं काफी नर्वस थी, पहले दिन मुझे लगा कंपटीशन बहुत ज्यादा है लेकिन मैंने अपने आप को पॉजिटिव बना कर रखा
रोज नए-नए टास्क दिए जाते थे जैसे- योगा सेशन, जुंबा स्टेशन, फोटो शूट सेशन, टैलेंट राउंड सेशन, पर्सनल इंटरव्यू एवं रैंप वॉक इन सब की मार्किंग होती थी मैं इन सब में अपने आप को आगे रखती गई और ग्रैंड फिनाले के लिए मैंने खुद को तैयार कर लिया।
फाइनल के दिन से लेकर शाम तक सभी कंटेस्टेंट अपनी जीत को लेकर आस्वस्थ थे और उसमें से मैं भी खुद को विनर के रूप में देख रही थी, इवेंट जैसी ही स्टार्ट होता है मेरा कॉन्फिडेंस लेवल और बढ़ जाता है और पहला राउंड ट्रेडीशनल आउटफिट में हुआ, दूसरा राउंड वेस्टर्न आउटफिट में हुआ और तीसरा राउंड वुमन एंपावरमेंट को लेकर महिलाओं को सुरक्षित कैसे रखना है उस पर मैंने समाज में महिलाओं एवं लड़कियों पर हो रहे अत्याचार के बारे में स्पीच दी।


साक्षी ने कहा उसके बाद टॉप फाइव के सिलेक्शन मे मेरा नाम अनाउंस होता है और मैं मिसेज राजस्थान 2024 फस्ट रनर का किताब अपने नाम कर लेती हूं।
यह सब करने के पीछे मेरे परिवार में मेरे पति एवं मेरे ससुराल पक्ष के सभी सदस्य, मेरे माता-पिता हमेशा सपोर्ट करते आए हैं, आगे भी मुझे इसी तरीके से सपोर्ट करते रहेंगे साथ ही में धन्यवाद देना चाहूंगी मेरे मार्गदर्शक मैटर जिन्होंने मुझे समय-समय पर इस इंडस्ट्री में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया एवं मुझे मार्गदर्शित करते रहे।
साक्षी ने बताया मिसेज राजस्थान बहुत बड़ा मंच है वहां के आयोजक योगेश मिश्रा, निमिषा मिश्रा एवं मिसेज राजस्थान डायरेक्टर संजीव बारोट, वुमन एंपावरमेंट को बढ़ाने की एवं समाज में महिलाएं कैसे आगे आए और अपने रियल हुनर को मंच पर कैसे लाए उसके लिए तत्पर रहते हैं।
उन्होंने कहा मैं मिसेज राजस्थान इवेंट की सराहना करती हूं और 23 अगस्त से लेकर 28 अगस्त तक चले इवेंट में मैंने बहुत कुछ सीखा है और यह मेरे जीवन में अमूल्य रहेगा, मैं समाज की एवं राजस्थान की अन्य महिलाओं को भी प्रेरित करुंगी कि नेक्स्ट सीजन में आप इस प्रतियोगिता का हिस्सा जरूर बने।
इस प्रतियोगिता में आरएएस अधिकारी, पुलिस इंस्पेक्टर, बिजनेस वूमेन सहित कई हाउसवाइफ ने हिस्सा लिया था।

Don`t copy text!