Invalid slider ID or alias.

उदयपुर में चाकूबाज आरोपी छात्र के घर चला भजन सरकार का बुलडोजर।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्री दुर्गेश कुमार लक्षकार।

उदयपुर।राजस्थान के उदयपुर में दो स्कूली छात्रों के बीच चाकूबाजी की घटना के बाद जिले में भड़की हिंसा के चलते पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। जिले में इंटरनेट बंद करने के अलावा 17 अगस्त 2024 से अगले आदेश तक कक्षा 1 से 12 तक के उदयपुर के सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद रखने का ऐलान किया गया है। इस घटना के बाद पुलिस लगातार उदयपुर में हालात पर नजर रख रही है। साथ ही कलेक्टर अरविंद पोसवाल और पुलिस अधीक्षक बार – बार जनता से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।
बता दे कि शुक्रवार को उदयपुर शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में स्थित एक सरकारी स्कूल के बाहर 10वीं के दो छात्रों के बीच हुई कहासूनी के बाद चाकूबाजी की घटना सामने आई थी। जिसमें एक छात्र ने चेकिंग के दौरान दूसरे छात्र को चाकू मार दिया था। इस घटना में एक छात्र देवराज गंभीर रूप से घायल हो गया था तो वहीं दूसरा चाकू मारने वाला छात्र चाकू मारकर मौके से स्कूटी पर फरार हो गया था। घटना के बाद घायल छात्र को तुरंत इलाज के लिए जिले के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका ऑपरेशन किया गया। इसके बाद उसे वेंटिलेटर पर रखा गया। लेकिन देर रात उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल उसकी हालत में सुधार है। लेकिन शनिवार को फिर से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
घटना के बाद पुलिस ने हमला कर फरार हुए नाबालिग छात्र को हिरासत में लेकर उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
साथ ही इस पूरे मामले पर लगातार अधिकारी अपनी नजर बनाए हुए है। साथ ही घटना की जांच में पाया है कि आरोपी पक्ष का मकान वन विभाग की जमीन पर बना हुआ है। जिसे लेकर आरोपी के घर के बाहर आज नगर निगम द्वारा नोटिस लगाया गया था। तो वही जिला कलक्टर और नगर निगम द्वारा मोका मुआयना किए जाने के बाद, आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्यवाही की जा रही है। मामले को लेकर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा ने भी कहा था की घटना दुखद है। आरोपी के घर बुलडोजर चलना चाहिए।

Don`t copy text!