Invalid slider ID or alias.

वतन फाउंडेशन ने मनाई मिसाइल मैन डॉ कलाम की पुण्यतिथि। डॉ कलाम की जीवनी से जुड़ी प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का किया आयोजन।

 

वीरधरा न्यूज़। बोंली/बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाई माधोपुर। “हमारा पैगाम भाईचारे के नाम” की थीम पर अमन चैन और भाईचारे को लेकर धरातल पर काम कर रहे वतन फाउंडेशन की टीम ने शनिवार को मिसाइल मैन के नाम से विख्यात भारत के पूर्व राष्ट्रपति स्व. डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की पुण्यतिथि मनाई ।
इस मौके पर उनकी जीवनी पर आधारित जिला मुख्यालय स्थित खेरदा राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय में एक प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमे विद्यालय के छात्र छात्राओं ने बड़चड़कर भाग लिया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रिंसिपल कैलाश सिसोदिया एवं समस्त स्टाफ के द्वारा वतन फाउंडेशन की टीम का गर्मजोशी के साथ माला, साफा व शाल ओढ़ाकर स्वागत किया।
इस मौके पर प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को वतन फाउंडेशन के द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम के दौरान वतन फाउंडेशन महिला विंग की सदस्य रूमा नाज ने कलाम साहब की जीवनी से जुड़ी कई महत्व पूर्ण जानकारियां स्कूली बच्चों से साझा की ओर कलाम साहब के सिद्धांतो को अपनाने की बात कही।
कार्यकर्म में मौजूद फाउंडेंशन के सदस्य पार्षद राजेश पहाड़िया, पार्षद संजय बैरवा, वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा, विद्यालय विकास समिति अध्यक्ष अशोक कुमार, हुसैन आर्मी, विद्यालय के प्रिंसिपल कैलाश सिसोदिया सहित मौजूद वतन फाऊंडेशन के सभी साथियों ने विद्यालय के छात्र छात्राओं को डॉक्टर एपीजे अब्दुल कलाम साहब की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की।
कार्यकर्म में वतन फाउंडेशन टीम की सदस्य सुनीता गौमे, मंजू गंगवाल रूमा नाज,राजेश शर्मा,हुसैन आर्मी, टीपू सुल्तान,पार्षद संजय बैरवा पार्षद राजेश पहाड़िया, पत्रकार मुकेश जैन, पत्रकार नरेन्द्र शर्मा सहित, विद्यालय स्टाफ ,एवं वार्ड के नागरिक तथा स्कूल के सभी बच्चे उपस्थित रहे।

Don`t copy text!