Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-कलेक्टर सभागार में प्रभारी सचिव ने ली अधिकारियों की बैठक। 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।


सवाई माधोपुर। राज्य सरकार द्वारा घोषित बजट 2024-25 की घोषणाओं के त्वरित एवं समयबद्ध क्रियान्वन हेतु अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजस्थान भण्डार व्यवस्था निगम व जिला प्रभारी सचिव संदीप वर्मा ने सोमवार को संबंधित विभागीय अधिकारियों की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में ली।

बैठक में प्रभारी सचिव ने सवाई माधोपुर जिले को परिवर्तित बजट में विशेष सौगाते देने के लिए राजस्थान के माननीय मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, उप मुख्यमंत्री (वित्त मंत्री) दीयाकुमारी, प्रभारी मंत्री गौतम कुमार दक एवं विधायकगणों का धन्यवाद ज्ञापित कर संबंधित विभागों के अधिकारियों से विस्तार से परिवर्तित बजट 2024-25 पर चर्चा की तथा जिन बजट घोषणाओं में भूमि आवंटन की आवश्यकता है उनके लिए भूमि का चिन्हीकरण करते हुए मुख्य सचिव राजस्थान के निर्देशानुसार समय पर क्रियान्वयन सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिए।

प्रभारी सचिव ने मूल विभाग के प्रत्येक अधिकारी को बजट घोषणाओं के संबंध में चार्ट तैयार कर जिला कलक्टर कार्यालय को 2 दिवस में भिजवाने के निर्देश दिए है जिसमें कार्य का नाम, टैंडर, डीपीआर, सहायक विभाग, लागत, कार्यपूर्ण समयावधि आदि की जानकारी हो। उन्होंने संबंधित विभागीय अधिकारियों को कहा कि बजट घोषणाओं के क्रियान्वयन के लिए सर्वप्रथम वित्तीय स्वीकृति किस स्तर से जारी होनी है उसकी तत्काल सूचना जिला कलक्टर कार्यालय को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है।

Don`t copy text!