Invalid slider ID or alias.

चित्तौडगढ- शहर में दुकान से चार लाख से अधिक के माल की चोरी का खुलासा, एक महिला व माल के खरीददार सहित तीन आरोपी गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्री दुर्गेश कुमार लक्षकार।

चित्तौड़गढ़। गत 23 जून को शहर में सरूपरिया सेल्स कार्पोरेशन की दुकान में अज्ञात बदमाशों द्वारा रात्री के समय घुसकर करीब चार लाख रुपये कीमत के फिटींग वॉल, मोटर व अन्य सामान चोरी करने के मामले में कोतवाली चित्तौड़गढ़ थाना पुलिस ने एक महिला व माल को खरीदने वाले कबाड़ी सहित तीन आरोपियों को गिरफतार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि शहर में अप्सरा टाकिज के सामने स्थित सरूपरिया सेल्स कार्पोरेशन से 23 जून की रात्रि को अज्ञात बदमाशों द्वारा ब्रास की फिटींग वाल, मोटर व अन्य सामान चोरी करके ले गये। जिनकी अनुमानित कीमत करीब चार लाख रूपये है। मामले में कोतवाली चित्तौड़गढ़ पर प्रकरण दर्ज किया गया।
शहर चितौड़गढ़ में हुई चोरियो की घटनाओं की रोकथाम एवं खुलासे के लिये एएसपी चितौड़गढ परबत सिंह एवं वृताधिकारी चितौड़गढ तेज कुमार पाठक के निर्देशन में थानाधिकारी संजीव स्वामी के नेतृत्व में एएसआई देवीलाल, कानि. भूपेन्द्रसिंह, रवि कुमार व महिला कानि. कृष्णा द्वारा शहर चितौड़गढ़ में लगे हुऐ सीसीटीवी फुटेज का बारिकी से विश्लेषण कर तकनीकी साक्ष्य एवं ह्युमन इंटेलीजेंस का उपयोग करते हुऐ चोरी की घटना कारित करने वाले आरोपियों मध्यप्रदेश के रतलाम हाल पन्नाधाय बस स्टेण्ड चित्तौडगढ निवासी 21 वर्षीय करण भगौरा पुत्र पुलिया भगोरा व 20 वर्षीय लक्ष्मी पत्नि अनिल मईडा को डिटेन कर पुछताछ की गई। जिस पर दोनो आरोपियों द्वारा अन्य विधि से संघर्षरत बालको के साथ मिलकर उक्त चोरी की वारदात करना स्वीकार किया। जिस पर दोनो आरोपी करण भगौरा व लक्ष्मी मईडा को गिरफतार किया जाकर आरोपियों की निशादेही से चोरी का माल खरीदने वाले आरोपी कच्ची बस्ती गांधीनगर चित्तौडगढ निवासी मोहम्मद हुसैन कबाडी पुत्र अमीर बक्ष को भी गिरफतार कर प्रकरण में चोरी का माल बरामद किया गया। आरोपी करण भगौरा का पुलिस रिमाण्ड लिया जाकर शहर में हुई अन्य चोरियो के सम्बन्ध में पुछताछ व अनुसंधान जारी है।

Don`t copy text!