Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-रक्तदान शिविर आयोजित 65 यूनिट रक्तदान किया युवाओं ने।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

बोंली।नो मोर पेन ग्रुप सवाई माधोपुर की और से शुक्रवार को स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। यह जानकारी देते हुए ग्रुप के मीडिया प्रभारी राजेश मुराडिया गुडला चंदन ने बताया कि नो मोर पेन ग्रुप के सदस्य शाहरुख खान, बृजेश मीणा के जन्मदिवस के अवसर पर रणथम्भौर ब्लड बैंक वी मार्ट बेसमेन्ट, बजाज शोरूम के सामने सवाई माधोपुर में विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजित किया गया, रक्तदान शिविर का शुभारंभ फैशल कुरेशी ने सर्वप्रथम ब्लड डोनेट करके करा, जिसमें ब्लड को एकत्रित करने के लिए रणथम्भौर ब्लड बैंक सवाई माधोपुर की टीम उपस्थित रही।
शिविर में कुल 65 यूनिट रक्त एकत्रित हुआ, जिसमे से अधिकतर युवाओं ने पहली बार रक्तदान किया।
रक्तदान करने वाले सभी रक्तदाताओं को प्रशंस्ति पत्र और टी-शर्ट कॉफी मग, पेड़-पौधे पर्यावरण संरक्षण के लिए देकर सम्मानित किया गया।
नो मोर पेन ग्रुप के सदस्य पिंटू गंभीरा ने बताया कि आज की युवा पीढ़ी के अनुसार जन्मदिन के अवसर पर अनावश्यक खर्च ना कर बल्ड डोनेशन कैंप करके किसी को जीवनदान देना इससे बड़ा कोई परोपकार नहीं माना जाता यह हमारे युवा पीढ़ी के लिए बहुत ही सराहनीय पहल है।
इस अवसर पर ग्रुप के सदस्य शकील खान घनश्याम सैन दौसा, रकमकेश पीपलवाडा, मुकेश यादव, पिंटू गोठवाल,सोनू प्रजापत, दिलहेप्पी बैरवा शाहरुख खान, बबलू सेवलिया, पिन्टू मीना विकास नागर आदि सदस्य मौजूद थे। एवम जन्मदिन के अवसर पर सभी रक्तदाताओ और कैंप आयोजक द्वारा 100 पौधो का वृक्षारोपण किया गए, जिसकी शुरुआत रत्नाकर गोयल और राजकुमार दोसाया के द्वारा करी गई।

Don`t copy text!