Invalid slider ID or alias.

बेगू- कस्बे मे मोबाईल शॉप मे हुई नकबजनी का खुलासा, तीन आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। बेंगु@ श्री महेंद्र धाकड़।

चित्तौड़गढ़।कस्बा बेगूं में दो माह पूर्व एक मोबाईल शॉप के शटर के ताले तोड़ 10 मोबाईल व एक लाख से अधिक नगद राशि चुरा ले जाने का खुलासा करते हुए बेगूं थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं। चोरी का माल बरामद करने व अन्य चोरियों का पता लगाने के लिए तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि 8 मई को कस्बा बेगूं के मिस्त्री मार्केट चित्तौडगढ रोड पर टाईगर धाकड की यश कम्युनिकेशन मोबाईल शॉप से अज्ञात बदमाश शटर का ताला तोड़कर दुकान के अन्दर से 10 मोबाईल एवं एक लाख सात हजार रूपये चुराकर लेकर चले जाने के मामले में बेगूं थाने पर नकबजनी का प्रकरण दर्ज कर अनुसन्धान किया गया।
एएसपी रावतभाटा भगवतसिह हिगंड व डीएसपी बेगु अंजली सिह के निर्देशन एवं थानाधिकारी रविन्द्र चारण के सुपरविजन मे बेगूं थाने के उप निरीक्षक हमेरलाल, कानि. राजेन्द्र कुमार, राधेश्याम व विजय कुमार द्वारा कस्बा बेगू में हुई उक्त नकबजनी की सीसीटीवी फुटेज एव तकनिकी साक्ष्य के आधार पर जांच कर आरोपियों बेगूं थाने के चन्दाखेडी निवासी 23 वर्षीय बाबूलाल कंजर पुत्र पवनिया कंजर, कंजर बस्ती पिपली खेडा निवासी 21 वर्षीय सुनिल कंजर पुत्र जमनालाल कंजर व 20 वर्षीय ओमिया उर्फ होमिया कंजर पुत्र शिशपाल कंजर को नामजद कर उक्त तीनो आरोपियों को गिरफतार किया गया है।
पुलिस पूछताछ में तीनो आरोपियों ने उक्त वारदात करना स्वीकार किया है। मामले में चोरी गए माल की बरामदगी व कस्बा बैगू व आस पास के क्षेत्रो में हुई अन्य चोरियो के खुलासे हेतु उक्त तीनो आरोपियों का तीन दिन का पुलिस रिमाण्ड प्राप्त किया जाकर अनुसन्धान जारी है। पूछताछ के दौरान और भी वारदातो के खुलासा होने की सम्भावना है।

Don`t copy text!