Invalid slider ID or alias.

14 सूत्रीय मांगो को लेकर जिलेभर के सरपंचो ने एसडीएम ओर विधायकों को सोंपे ज्ञापन।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौडग़ढ़। राजस्थान सरपंच संघ के आव्हान पर जिलेभर के सरपंचो ने अपनी विभिन्न 14 सूत्रीय मांगो को लेकर 10 जुलाई बुधवार को अपने उपखण्ड अधिकारियो ओर विधायकों को ज्ञापन सोंपे।
सरपंच संघ जिलाध्यक्ष गणेश साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्थान सरपंच संघ के निर्देशन पर 8 जुलाई को जिले कि सभी पंचायतो पर सांकेतिक तालाबंदी कि गईं वही दूसरी ओर बुधवार को जिले भर के सभी सरपंचो ने पिछले 2 साल कि बकाया राशि को जल्द जारी करने सहित 14 सूत्रीय मांगो को लेकर उपखण्ड अधिकारियो व विधायकों को मुख्यमंत्री एवं ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री के नाम ज्ञापन सौंप समस्याओ से अवगत करवाया।
उन्होंने बताया कि इस दौरान चित्तौडग़ढ़ उपखण्ड अधिकारी बीनू देवल को भी ज्ञापन सौंपा गया।
इस दौरान धनेत कला सरपंच एवं प्रधान प्रतिनिधि रणजीत सिंह भाटी, चिकसी सरपंच किशोरी बाई साहू, सेमलिया सरपंच किशन शर्मा, घोसुण्डी सरपंच गोपाल सिंह, केलझर सरपंच कैलाश कुंवर, नगरी सरपंच देवकरण रेगर, मानपुरा सरपंच कंकु बाई, देवरी सरपंच चांदी बाई मंगनीराम, नाहरगढ़ सरपंच चोसर बाई, बानसेन सरपंच कन्हैया लाल, बस्सी सरपंच जनक सिंह सहित अन्य पंचायतो से सरपंच उपस्थित रहे।

12 को जिला कलेक्टर को सोंपेंगे ज्ञापन

जिलाध्यक्ष साहू ने बताया कि सरपंचो कि मांगे अगर सरकार नहीं मानेगी तो 12 जुलाई को जिला स्तर पर जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंप समस्याओ से अवगत करवाएंगे, उसके बाद भी सरकार ने अगर सरपंचो कि मांगो पर कोई सुध नहीं ली तो 18 जुलाई को विधानसभा के लिए कुच करेंगे ओर विधानसभा का घेराव कर आंदोलन तेज किया जायेगा।

Don`t copy text!