Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-राष्ट्रीय विद्यार्थी दिवस पर संगोष्ठी एवं सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता आयोजित।

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।


बोंली।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की इकाई बौंली द्वारा लाल बहादुर शास्त्री एकेडमी सहित अन्य लाइब्रेरियो पर राष्ट्रीय विद्यार्थी दिवस पर विचार संगोष्ठी एवं सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता आयोजित की गई‌।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर सह मंत्री पुरुषोत्तम गौड ने बताया कि राष्ट्रीय विद्यार्थी दिवस के अवसर पर लाइब्रेरियो में पढ़ने वाले छात्रों का तिलक लगाकर अभिनंदन किया गया।

इस अवसर पर मुख्य वक्ता आखिर भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व जिला प्रमुख अंसार अहमद खलीफा एवं नगर अध्यक्ष आशीष राजोरा ने विद्यार्थी परिषद स्थापना दिवस से लेकर वर्तमान तक राष्ट्रहित में किए गए कार्यों के बारे में विस्तार से बताया एवं कहा कि विद्यार्थी परिषद वर्ष के 365 दिन छात्रों की समस्याओं को लेकर प्रवेश परीक्षा परिणाम में सुचिता लाने के लिए संघर्ष करती है। नगर उपाध्यक्ष अमर सिंह गुर्जर ने बताया कि विद्यार्थी कल का नहीं आज का नागरिक है। कार्यक्रम की अध्यक्षता नंदकिशोर सैनी की इस अवसर पर सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में प्रथम स्थान नयूष खान द्वितीय स्थान दानिश खान व तृतीय स्थान अभिषेक गुर्जर ने प्राप्त किया जिन्हें कार्यकारिणी द्वारा पारितोषिक वितरण किया गया।

Don`t copy text!