Invalid slider ID or alias.

निम्बाहेड़ा -जिला फुटबाल संघ अध्यक्ष पूरण आंजना का मनाया जन्मदिन।

 

वीरधरा न्यूज़।डूंगला@ श्री मोहन दास वैरागी।

निंबाहेड़ा। ज़िला फुटबॉल संघ चित्तौड़गढ़ के अध्यक्ष एवं युवा उद्योगपति पूरण आंजना के जन्मदिन के अवसर पर रविवार को जनप्रतिनिधियों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं शुभचिंतकों ने केक काटकर एवं मिठाई से मुंह मीठा कराकर उनका जन्मदिन मनाया।
इसी क्रम में जिला कांग्रेस कमेटी के सचिव नुसरत खान, जिला फुटबाल संघ के सचिव फैसल खान एवं पूर्व सहकारिता मंत्री के कार्यालय प्रभारी जाकिर हुसैन ने छोटीसादड़ी के समीप स्थित केसुंदा में पूरण आंजना के निजी आवास पहुंचकर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया और उपरना ओढ़ाकर एवं मिठाई खिलाकर जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी साथ ही भगवान से उनके दीर्घायु जीवन की कामना के साथ सदा प्रसन्न एवं स्वस्थ रहने की प्रार्थना की।
क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, गणमान्यजनों, कांग्रेस कार्यकर्ताओं, स्वयंसेवी संगठनों के पदाधिकारीगण, मित्रगण एवं शुभचिंतकों ने भी पूरण आंजना को निजी आवास पहुंचकर और वॉट्सएप, फेसबुक,इंस्टाग्राम आदि दूरसंचार के माध्यम से ढेर सारी बधाई शुभकामनाएं प्रेषित की। अपने जन्मदिन पर प्राप्त बधाईयां एवं शुभकामनाओं के लिए पूरण आंजना ने सभी को ससम्मान धन्यवाद ज्ञापित किया।

Don`t copy text!