Invalid slider ID or alias.

लापरवाही पड़ सकती देश के भविष्य पर भारी… भदेसर उपखंड के करीब एक दर्जन स्कूलों की छते जर्जर अवस्था में, कभी भी हो सकता बड़ा हादसा।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। भदेसर उपखण्ड के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नपावली मे विद्यालय भवन सात कमरे मय बरामदे की छत पूर्ण रूप से छतिग्रस्त हालत में है जिसमें बारिश का पानी टपकता रहता है तथा छत से कंकड़ निकल रहे हैं ऐसी स्थिति में बच्चों को कक्षा कक्ष में नहीं बिठाया जा सकता है। क्योंकि इस बारिश के मौसम में बड़ा हादसा होने का अंदेशा है।
इसको लेकर प्रधानाचार्य मलेका ने मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी भदेसर को पत्र भेजकर अवगत कराया है साथ ही लेटर में बताया कि पूर्व में भी कई बार जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों का इस ओर ध्यान आकर्षण पत्र द्वारा कराया गया लेकिन पिछले 1 साल से समस्या का समाधान नहीं हुआ। विद्यालय की छत जर्जर अवस्था में होने के कारण इसका प्रभाव यह पड़ रहा कि नामांकन में वृद्धि नहीं हो रही है।
शनिवार को प्रधानाचार्य मलेका, उपप्रधानाचार्य उमेदसिंह मीणा, सुखलाल मीना, अशोक कुमार, वीरेंद्र सिंह राठौड़ के साथ सरपंच प्रतिनिधि नानूराम मेघवाल वार्ड पंच प्रतिनिधि शांतिलाल कीर एवं अभिभावकों ने विद्यालय प्रांगण का मौका मुहाना किया जल्द से जल्द जर्जर हो रही छतो की मरमत कराए जाने की मांग की।
सरपंच प्रतिनिधि नानूराम मेघवाल ने बताया कि ग्राम पंचायत नपावली के अंतर्गत राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नपावली, राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय कीरो का खेड़ा, राजकीय प्राथमिक विद्यालय गुल जी का खेड़ा, राजकीय माध्यमिक विद्यालय हापाखेड़ी उक्त विद्यालयों की छते भी जर्जर अवस्था में है एवं जनप्रतिनिधियों को अवगत कराया है लेकिन समस्या समाधान के लिए कोई कार्य नहीं हुआ।

Don`t copy text!