Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-ईएसआई डिस्पेंसरी से संचालित होगा बस स्टैंड।

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।


सवाई माधोपुर। नगर परिषद क्षेत्र में एक और अतिक्रमण हटाकर जहां आमजन को राहत प्रदान की जा रही है, वहीं अब बसों के खड़े रहने की वजह से आए दिन बाजार की सड़कों पर लगने वाले जाम से भी आमजन को राहत देने के लिए नगर परिषद ने तैयारी कर ली है। इसके लिए नगर परिषद आयुक्त फतेहसिंह ने बुधवार को बस यूनियन पदाधिकारियों की बैठक लेकर निर्देश भी प्रदान किए है।

नगर परिषद आयुक्त ने बताया कि बजरिया में सिटी, गंगापुर सिटी, दौसा आदि स्थानों की ओर जाने वाले बसों के लिए अस्थायी बस स्टैंड बने हुए हैं जहां बिना किसी परिवहन नियमों के तीतर-बीतर अवस्था में बसें खड़ी होने से जाम की स्थिति बनी रहती है। इस संबंध में बस यूनियन पदाधिकारियों की बैठक लेकर सुझाव लिए गए तथा सभी जगहों की बसें बजरिया ट्रक यूनियन के पास स्थित शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में खड़ी करने पर सहमति ली गई। इस पर सभी यूनियन पदाधिकारियों ने भी आमजन को जाम से होने वाले असुविधा को देखते हुए सहमति प्रदान की।

उन्होंने बताया कि मुख्य बाजार के स्थानों से बस स्टैंड को अन्यत्र जगह पर शिफ्ट करने से आमजन को जाम से राहत मिल सकेगी। शहर की ओर जाने वाली बसें अम्बेडकर सर्किल होते हुए पुलिया से निकलेगी, वहीं गंगापुर सिटी, दौसा की ओर जाने वाली बसें ट्रक यूनियन होते हुए निकलेगी। इससे मुख्य बाजार के बाहर से बसों के निकलने की व्यवस्था से लोगों को जाम की स्थिति का सामना नहीं करना पड़ेगा।

बैठक में जिला परिवहन अधिकारी पुन्या राम मीना, पुलिस उपाधीक्षक यातायात ब्रजेश कुमार, सहायक अग्निशमन अधिकारी कृष्णकांत मीणा एवं सभी बस यूनियन के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Don`t copy text!