Invalid slider ID or alias.

09 टन अवैध खैर की गीली लकड़ी जब्त, दो गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। डूंगला@ श्री मोहन दास वैरागी।

चित्तौडगढ़। जिला विशेष शाखा टीम व थाना डूंगला पुलिस जाब्ता द्वारा विगत रात्रि में अवैध खैर की गिली लकड़ी के छिल्ले हुए गट्टे परिवहन के विरूद्ध कार्यवाही करते हुवे डूंगला थाना क्षेत्र में कुल 9 टन परिवहन करते हुए 02 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी के निर्देशन में जिले में लोकल स्पेशल एक्ट की कार्यवाही के तहत् जिला विशेष शाखा टीम के प्रभारी लोकपाल सिंह पुलिस उपनिरीक्षक मय टीम को सूचना मिली कि थाना डूंगला क्षेत्र में अवैध गिली लकड़ी का परिवहन किया जा रहा है। उक्त सूचना विश्वसनीय होने पर जिला विशेष शाखा प्रभारी ने तत्काल उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुवे आवश्यक दिशा निर्देश प्राप्त कर उक्त सूचना थाना डूंगला पर दी गई, जिस पर थाना डूंगला से सुमेर सिंह स.उ.नि. मय पुलिस जाब्ता कानि. जमनालाल, ओमप्रकाश, गोकुलचंद मय जीप सरकारी चालक जगदीश के डूंगला से मंगलवाड़ जाने वाले रोड पर गरावला गांव से पहले नाकाबंदी प्रारम्भ की गई। नाकाबंदी के दौरान सूचना अनुसार रात्रि करीब 01.30एएम पर एक आईसर ट्रक गाडी डूंगला की तरफ से आई जिनको रूकवा कर चैक किया गया तो ट्रक के पीछे बॉडी में अवैध खैर की गिली लकड़ी के छिल्ले हुए गट्टे भरे होना पाया। जिनका कुल वजन करीबन 09 टन होना पाया गया। ट्रक चालक से अवैध खैर की गिली लकड़ी के छिल्ले हुए ग‌ट्टे को परिवहन करने हेतु कोई अनुज्ञापत्र बाबत पूछा तो नहीं होना बताया। ट्रक व उक्त अवैध गीली लकड़ी को जब्त कर आरोपियों हरियाणा के महरोला रोजका जिला मेवात निवासी अमजद पुत्र अयुब व आसिफ पुत्र सहुद को गिरफ्तार कर अवैध खैर की गिली लकड़ी के छिल्ले हुए गट्टे के संबंध में थाना डूंगला पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान जारी हैं।
इसके साथ ही डीएसबी टीम ने थाना सदर निम्बाहेडा के बिनोता में ठेके के सामने सार्वजनिक स्थान पर एक व्यक्ति से अवैध एक नाल टोपीदार देशी कट्टा जब्त कराने की कार्यवाही भी की गई।

Don`t copy text!