Invalid slider ID or alias.

प्रधानमंत्री मोदी का एक पेड़ मां के नाम अभियान नरसिंहगढ़ ग्राम पंचायत से पौधारोपण कार्यक्रम शुरू, परिवार का हर सदस्य पौधे लगाए:जिला प्रमुख बड़ोली।

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्री दुर्गेश कुमार लक्षकार।


निम्बाहेड़ा। छोटीसादड़ी विधानसभा के नरसिंहगढ़ ग्राम पंचायत में जिला प्रमुख भुपेन्द्र सिंह सोलंकी की ओर से जिला स्तरीय पौधारोपण कार्यक्रम का आगाज छोटीसादड़ी रोड स्थित ग्राम पंचायत परिसर में किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला प्रमुख भुपेन्द्र सिंह सोलंकी, पूर्व विधायक अशोक नवलखा, प्रधान निम्बाहेड़ा बगदी राम धाकड़ ने इस दौरान पौधारोपण कर अभियान का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम में जिला प्रमुख भुपेन्द्र सिंह सोलंकी ने कहा कि ग्राम पंचायत नरसिंहगढ़ के ग्रामवासियों ने जो मुझसे मांग की उसमें ग्राम पंचायत भवन की 4 दिवारी निर्माण कार्य 5 लाख रुपये, शमशान घाट चार दिवारी निर्माण कार्य 3 लाख, ट्यूबवेल बोर खनन मय एसेसरीज देव नारायण जी मंदिर के पास 1 लाख 30 हजार रुपये व कदमली गाँव मे 4 दीवारी श्मशान निर्माण कार्य 3 लाख रुपये व कदमली पार्क की 4 दिवारी निर्माण कार्य ख़ाकल देव जी मंदिर के पास 5 लाख रुपये की स्वीकृति प्रदान की जिला प्रमुख ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने एक पेड़ मां के नाम लगाने का आह्वान किया है, उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि साल में एक बार परिवार का हर सदस्य अपनी मां के नाम एक पेड़ जरूर लगाए। ताकि आने वाली पीढ़ियों के लिए हम इस धरती को हरा-भरा कर सकें। पिछले 50 सालों में हमने प्रकृति के साथ जो खिलवाड़ किया है, जिसकी वजह से प्राकृतिक असंतुलन बना है।

कार्यक्रम के दौरान प्रधान बगदी राम धाकड़ ने कहा कि अभियान को लेकर ग्राम पंचायत नरसिंहगढ़ से शुरुवात कर ग्राम पंचायत परिसर का चयन किया है। बारिश के मौसम में जनसहयोग से अधिकाधिक पौधारोपण किया जाएगा। कार्यक्रम को पूर्व विधायक अशोक नवलखा, मंडल अध्यक्ष राजेंद्र सिंह ओर सरपंच बलवंत सिंह ने भी संबोधित किया।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष रत्नेश छाजेड़, शंकर सिंह बंजारा, पुष्कर धाकड़, संजय चपलोत, राजपाल सिंह मौजूदा रहे।

Don`t copy text!