Invalid slider ID or alias.

पेयजल कि कमी के चलते विधायक आक्या करवा रहे हेंडपम्प कि स्वीकृति  दूसरी ओर भाजपा के ही कुछ नेता पानी चोरी कर जिंक को दे रहे।

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@डेस्क।


चित्तौड़गढ़। जहां एक ओर चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह आक्या क्षेत्र में पेयजल की कमी को देखते हुए हैंडपंप स्वीकृत करवा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर भाजपा के दूसरे गुट के कुछ भाजपा नेता पानी चोरी कर जिंक को बेचने से बाज नहीं आ रहे, जिस पर जिला प्रशासन भी लगाम लगाने मे नाकामयाब शाबित हो रहा।

चित्तौडगढ़ विधायक चंद्रभानसिंह आक्या द्वारा क्षैत्र में पेयजल की कमी को देखते हुए प्रदेश के जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के मंत्री कन्हैयालाल से सम्पर्क कर उनसे विधानसभा क्षैत्र के विभिन्न गांवो में ट्यूबवैल बोर व हैण्डपंप लगाने की मांग की। विधायक चन्द्रभान सिंह आक्या की अनुशंसा पर विधानसभा क्षैत्र के विभिन्न गांवो में 40 ट्यूबवैल बोर व हैण्डपंप लगाने की स्वीकृति जारी की गई।

इस स्वीकृति के तहत ग्राम पंचायत सादी के ग्राम गोपालपुरा, उदपुरा के ग्राम धराणा, नगरी के ग्राम धोरड़िया, पाल के ग्राम कंवरजी का खेड़ा, विजयपुर के ग्राम जवासिया, बड़ोदिया के ग्राम कसाराखेड़ी, अमरपुरा के ग्राम सेमलिया, तुम्बड़िया व नारेला में ट्यूबवैल बोर मय एसेसरिज लगाने की स्वीकृति जारी की गई। इसी क्रम में पंचायत समिति चित्तौडगढ के ग्राम अभयपुर, गलियामाल, धराणा, सियालकुण्ड, ओरड़ी, मोतीबा का गढवाड़ा, रावत का तालाब, पाल, पाल का खेड़ा, फूसरिया, तुम्बड़िया, सुरजना, चैगावड़ी, नारेला, ओडून्द, आंवलहेड़ा, बल्दरखा, घटियावली, माताजी की ओरड़ी, पालका, सियालिया, बस्सी तथा भदेसर पंचायत समिति के ग्राम कन्नौज, अमरपुरा, गुलाबजी का गुढ़ा व पंचदेवला में हैण्डपंप लगाने की स्वीकृती जारी की गई।

Don`t copy text!