Invalid slider ID or alias.

मनोमय धागा फैक्ट्री में आगजनी करने का एक आरोपी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त दो कैम्पर वाहन जब्त।

 

वीरधरा न्यूज़। गंगरार@ कमलेश सालवी।

चित्तौड़गढ़। नेशनल हाईवे पर स्थित किंग वॉटर पार्क में 6 जून को हुई मारपीट व जेसीबी से तोड़फोड़ करने के पश्चात मनोमय धागा फैक्ट्री में जेसीबी व ट्रैक्टर को जलाने के मामले में गंगरार थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि गत 6 जून को चित्तौड़गढ़ भीलवाड़ा नेशनल हाईवे पर स्थित किंग वॉटर पार्क में हुई मारपीट व जेसीबी से की गई तोड़फोड़ के पश्चात दो कैम्पर व एक ब्रेजा गाड़ी में बैठ कुछ लोग उंडवा स्थित मनोमय धागा फेक्ट्री पहुंचे लोगो द्वारा वहां खड़ी जेसीबी, ट्रैक्टर और डस्टर गाड़ी को पेट्रोल डाल जलाने के मामले में वांछित अपराधियों की लगातार धरपकड़ की जा रही हैं।
इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिकाऊ मुकेश सांखला के निर्देशन में गंगरार थाना पुलिस द्वारा मामले में वांछित आरोपी काला का खेड़ा उर्फ शंभूपुरा थाना गंगरार निवासी गोविंद पुत्र अर्जुन लाल जाट को गिरफ्तार किया गया है। वहीं घटना में प्रयुक्त दो कैम्पर गाड़ी को पुलिस ने जब्त किया है।
मामले में नामजद मुख्य आरोपी भीलवाड़ा के हलेड निवासी रोशन जाट व विशाल जाट, सुलीखेड़ा थाना गंगरार निवासी प्रकाश खाती, भीलवाड़ा के तखतपुरा निवासी प्रकाश नायक व भैरु नायक की सरगर्मी से तलाश की जा रही हैं। वांछित आरोपियों की तलाश व धरपकड़ के लिए डीएसटी ने अपना कैम्प गंगरार थाने पर ही रख रखा हैं।

Don`t copy text!