Invalid slider ID or alias.

चरागाह भूमि पर अवैध अतिक्रमण खबर का कवरेज करने गए पत्रकार पर जानलेवा हमला कर कि मारपीट, मामला दर्ज।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

भूपालसागर।चारागाह भूमि पर अतिक्रमण के खिलाफ खबर कवरेज करने गए पत्रकार पर अतिक्रमी ने जातिगत गालियों के साथ कि मारपीट। वही पत्रकार ने अतिक्रमी के खिलाफ पुलिस में जातिगत गाली देने और उसके साथ मारपीट करने की रिपोर्ट दी।
थानाधिकारी तुलसीराम आचार्य ने बताया कि भूपालसागर उपखण्ड क्षेत्र में पत्रकार के रूप में कार्यरत आशीष कोदली ने पुलिस थाना में एक रिपोर्ट दी जिसमे प्रार्थी पत्रकार आशीष कोदली ने बताया कि मैं और व मेरे साथी घनश्याम विजयवर्गीय कपासन से भूपालसागर लौट रहे थे रास्ते में होटल गिल पंजाब के मालिक मदनलाल टांक चारागाह भूमि में खम्भे रोप रहा था, जिने देख मैंने मोबाइल से विडियों बनाना शुरू किया जिससे वह हाथ में लोहे का नुकीला सरिया लेकर मुझे जातिगत गालियां देते हुए मुझ पर हमला कर दिया। मेरा मोबाईल छिनकर तोड दिया मेरे साथ मारपीट कर मेरे कपडे फाड़ दिये मैंने अपना बचाव किया और वहां से भागा और पुलिस की शरण ली। मदनलाल गुण्डा प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसने मुझे जान से मारने की धमकी दी है व मेरे हाथ पैर तोड़ने की बात कह रहा है। मैंने दो दिन पूर्व भी मदनलाल की चारागाह पर अतिक्रमण की खबर प्रकाशित की थी जिसके कारण मुझ प्रार्थी पर जानलेवा हमला हुआ है। पत्रकारिता मेरा पैशा है। कानूनी कार्यवाही करें।
प्रार्थी पत्रकार आशीष कोदली की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में धारा 341, 323 भादसं व धारा 3(2) (va) एससी/एसटी एक्ट में दर्ज कर अनुसंधान कपासन डीवाईएसपी अनिल सारण के जिम्मे किया।

Don`t copy text!