Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-लिफ्ट देने के बहाने महिला को गाडी मे बैठाकर धोखे से जेवरात व नकदी हड़पने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौड़गढ़। डगला का खेडा स्कुल में मीड डे मील का काम करने वाली एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठा कर धोखे से जेवरात व नकदी हड़पने के मामले में सदर थाना चित्तौड़गढ़ पुलिस ने दिल्ली के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
जिला पुलिस अधिक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि डगला का खेडा स्कुल में मीड डे मील में काम करने वाली धमाणा थाना कपासन हाल बोदियाना निवासी चन्दा शर्मा पत्नी विष्णु उपाध्याय अपने पांच साल के पोते के साथ 13 मई को स्कुल से फ्री होकर धमाना जाने के लिये डगला का खेडा चौराये पर आकर गाडी का इन्तजार कर रही थी। जहां एक व्यक्ति ने उसे झांसे में लेकर एक कार में लिफ्ट लेने के लिए तैयार कर लिया। कुछ समय बाद एक सफेद रंग की कार आई, जिसमें उस व्यक्ति के कहने पर विश्वास कर अपने पोते के साथ कार में बैठ गई। कार में पहले से ड्राईवर समेत दो व्यक्ति बैठे थे। माताजी की पाण्डोली के आगे पहुंचे तो उनमें से एक व्यक्ति को फोन आया कि आगे पुलिस चैकिंग कर रही है। कार चालक ने महिला व उसके पास बैठे लडके से उनके पास चाकु छुरी होने के बारे में पूछा। कार में सवार लडके के कहने पर महिला के पास बैठे लड़के ने पैसे निकाल कर लिफाफे में रख कर सफेद शर्ट वाले व्यक्ति को दे दिया। महिला ने भी गले में पहनी सोने की चेन एक तोला, कान के टोप्स लड वाले वजनी एक तोला के खोल कर लिफाफे में रख सफेद शर्ट वाले व्यक्ति को दे दिया था। फिर कुछ ही दुरी पर जाकर उन्होने गाडी रोक कर पुलिस चेकिंग के नाम पर उतार कर उसी रंग का दुसरा लिफाफा दे दिया व दूसरे लडके को आगे उतारने के लिये कह कर चले गए। महिला ने लिफाफा खोल कर देखा तो उसकी जेवरात व नगदी उसमे नही थी। उसमें लाल व पीले रंग के तार के टुकड़े थे।
उक्त घटना को गम्भीरता से लेते हुवे अज्ञात आरोपियों की तलाश कर धरपकड हेतू एएसपी परबत सिंह के निर्देशन एवं वृत्ताधिकारी तेजकुमार पाठक व थानाधिकारी सदर चित्तौडगढ गजेन्द्र सिंह के सुपरविजन में एएसआई कालु सिंह के नैतृत्व में कानि. हेमेंद्र सिंह, विनोद व धर्मेंद्र की टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा घटनास्थल के आस पास के क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे देखे गये एवं घटनास्थल से बीटीएस लिये जाकर तकनिकी साधनों के माध्यम से घटना का खुलासा करते हुए महिला की धोखाधडी से चेन लेकर जाने वाले आरोपियों दिल्ली के त्रिलोकपुरी मयूर विहार फेज 1 निवासी अकित पुत्र सुरेश वाल्मिकी, ब्लॉक नम्बर 4 त्रिलोकपुरी निवासी नाजिम पुत्र बुढढन मुसलमान व ब्लॉक नम्बर 34 त्रिलोकपुरी निवासी इसरार पुत्र भुरे खान को गिरफतार किया जाकर पुछताछ जारी है।

Don`t copy text!