Invalid slider ID or alias.

चिकसी आँगनवाड़ी कार्यकर्त्ता पर मामला दर्ज पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौडग़ढ़। जिले कि चिकसी आँगनवाड़ी कार्यकर्त्ता ओर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मंगलवार को दोनों को गिरफ्तार किया, पुलिस ने दोनों को बुधवार को एसडीएम के समक्ष पेश किया।
सावा चौकी प्रभारी एएसआई जगवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गणेश लाल पिता शंकर लाल तेली निवासी चिकसी ने थाने मे दी रिपोर्ट मे बताया कि आँगनवाड़ी कार्यकर्त्ता मंगला पत्नी नारायण सरगरा ओर उसके पति नारायण सरगरा ने मेरे सुने खेत मे घुसकर वहाँ लगे खम्बे ओर तारबंदी झाली को तोड़ दिया ओर काफ़ी नुकसान करते हुए सामान भी तारबंदी तार झाली खम्बे भी ले गये, एवं खेत भी हाक दिया ओर पत्थर कि चार दीवारी भी तोड़ दी, जब मैंने मंगला ओर नारायण से पूछा तो उसने कहा कि हा हमने तोड़े ओर ज्यादा करोगे तो मे एससी एसटी महिला हूँ झूठे बलात्कार के मामले मे फंसा दूंगी।
पुलिस ने उक्त रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं मे मामला दर्ज कर जाँच शुरु कर दी है।

करीब डेढ़ साल से पंचायत को आँगनवाड़ी कि रिपोर्ट नहीं

इधर चिकसी सरपंच किशोरी बाई साहू ने बताया कि मंगला सरगरा चिकसी आँगनवाड़ी कार्यकर्त्ता है ओर इनकी मासिक उपस्थित रिपोर्ट पंचायत से सील साइन होकर जाती है तभी इनकी तनख्वाह बनती है लेकिन पिछले करीब डेढ़ साल है इसकी उपस्थिति पर ना पंचायत ओर ना ही विद्यालय प्रधानाध्यापक या एएनएम किसी भी ऑथोंरायज्ड के साइन सील नहीं हुई फिर भी तनख्वाह उठा रही जो जाँच का विषय है।
इधर महिला परिवेक्षक गायत्री जूनिवाल ने कहा कि इसकी उपस्थिति कि रिपोर्ट तो सारी हमारे पास आ रही है ओर साइन भी करवाकर ही देती है, सेंटर पर भी उपस्थित मिलती है फिर ऐसा कुछ है तो हम उच्चाधिकारियो के आदेशानुसार जाँच करवाएंगे।

Don`t copy text!