Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-जिला कलक्टर ने ली अधिकारियों की बैठक वर्षा ऋतु में शहर में नाली- नालों की सफाई, जलभराव की समस्या से निपटने के उपाय करने के दिए निर्देश।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ डेस्क।

चित्तौड़गढ़। आगामी वर्षा ऋतु के दौरान शहर की साफ सफाई व्यवस्था एवं जल प्रबंधन को लेकर जिला कलक्टर आलोक रंजन ने मंगलवार को अपने कक्ष में अधिकारियों की बैठक ली और शहर में नाली- नालों की सफाई, जल भराव की समस्या से निपटने के उपाय करने के दिए निर्देश दिए। उन्होंने नियमित निरीक्षण कर शहर की सफाई व्यवस्था और बेहतर जल प्रबंधन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए ताकि शहर के लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े।
बैठक में शहर में मानसून की बारिश और जलभराव की समस्या से निपटने की व्यवस्था करने, बारिश में बचाव और राहत कार्य की तैयारी पर चर्चा की गई। जिला कलक्टर ने वर्षा ऋतु के दौरान विद्युत व्यवस्था दुरूस्त करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा की शहर की सभी लाईटे सुधार करें, जहां लाईट खराब की शिकायत प्राप्त हो रही है, वहा प्राथमिकता से सुधार कार्य करे। उन्होंने कम पानी व गंदे पानी की शिकायतों का त्वरित निराकरण करने के निर्देश भी बैठक में दिए। जिला कलक्टर ने वृक्षारोपण की तैयारी की समीक्षा की और आवंटित लक्ष्यों के अनुसार समय पर गड्ढे खोदने एवं पौधों के रखरखाव की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए ताकि पौधा लंबे समय तक जीवित रह सके।
इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर भू अ सुरेंद्र पुरोहित, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक परबत सिंह सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Don`t copy text!