Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि मनाई‌‌।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

बोंली।भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अंसार अहमद खलीफा के नेतृत्व में रविवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदर बाजार बौंली मुख्यालय के सभागार में डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि मना कर उनके चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित की।
कार्यक्रम में भाजपा कार्यकर्ता राकेश गुर्जर, बुद्धि प्रकाश गुर्जर, राकेश प्रजापत, आसाराम माली, राम अवतार मीना, व चेतराम गुर्जर सहित अनेको भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।
इस दौरान मुख्य वक्ता अंसार अहमद खलीफा ने डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए बताया कि उन्होंने पश्चिम बंगाल को भारत का अभिन्न अंग बनाया एवं जम्मू कश्मीर को भारत में पूर्ण रूप से शामिल करने में अपनी अहम भूमिका निभाते हुए अपने प्राणों का त्याग कर दिया एवं एक देश में दो विधान दो निशान दो प्रधान नहीं चलने का आह्वान किया। डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के अवसर पर भाजपा के किसी भी पदाधिकारी एवं मंडल अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारी का श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि नहीं मानना और उसमें शामिल नहीं होना क्षेत्र में विशेष चर्चा का विषय बना हुआ है यह लोग सिर्फ अपने पद के भूखे हैं‌।

Don`t copy text!