Invalid slider ID or alias.

बेंगु-एक करोड़ रुपये करीब कीमत का 630 किलो अवैध डोडाचूरा व एक टेम्पो जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार।

 

वीरधरा न्यूज़। बेंगु@ श्री महेंद्र धाकड़।

चित्तौड़गढ़। जिले की बेगूं थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक टेम्पो से 630 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा जब्त कर भीलवाड़ा जिले के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जब्त माल की कीमत करीब एक करोड़ रुपये हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थों की धरपकड हेतु समस्त थानाधिकारी को अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने हेतु विशेष दिशा-निर्देश दिये गये है। इसी क्रम में एएसपी रावतभाटा भगवतसिह हिगड व डीएसपी बेगूं अंजलि सिंह के सुपरविजन मे बेगूं के हमेरलाल उ.नि. व पुलिस जाप्ता कानि. विजय, मनोहर, प्रकाश, बालकृष्ण व सीताराम द्वारा सेमलपूरा से धामंचा की तरफ जाने वाले रोड पर सरहद सेमलिया में पहुंच नाकाबन्दी शुरू की।
नाकाबन्दी के दौरान सूचना अनुसार एक टेम्पो आया जिसका चालक नाकाबन्दी स्थल से थोडा पहले टेम्पो को रोककर उतरकर भागने लगा जिसको घेरा देकर पकडा व चालक की गतिविधि संदिग्ध होने से टेम्पो की तलाशी ली गई तो टेम्पो के अन्दर कुल 31 काले रंग के प्लास्टिक के कटटो में कुल 630 किलोग्राम अवैध डोडाचूरा मिला जिसे जप्त कर आरोपी भीलवाड़ा जिले के बन का खेडा थाना बडलियास निवासी 40 वर्षीय जगदीश चन्द्र पुत्र बालू जाट को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से जप्तशुदा अवैध डोडाचूरा के सम्बध मे पूछताछ जारी है।

Don`t copy text!