Invalid slider ID or alias.

वोटिंग के बाद टोल टैक्स और दूध पर दाम बढ़ाकर गरीब एवं मध्यम वर्गीय परिवार पर महंगाई का डबल अटैक: पूर्व राज्यमंत्री जाड़ावत

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौडग़ढ़।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूर्व राज्यमंत्री सुरेंद्रसिंह जाड़ावत ने बड़ा हमला बोला है उन्होंने कहा की चुनाव संपन्न होते ही नतीजो के पूर्व ही 5 प्रतिशत टोल टैक्स बढ़ाकर एवं स्वयं के राज्य गुजरात की सबसे बड़ी दुग्ध उत्पादक अमूल दूध का दाम 2 रुपए बढ़ाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 100 दिन की कार्य योजना दिखाई देने लग गई है, आगे आने वाले समय में पता नही गलती से सरकार आ गई तो इस कार्य योजना से जनता पर क्या क्या भार बढ़ाएंगे। अमूल भारत में एक बड़ा ब्रांड है अमूल दूध घर-घर पहुंचाया जाता है लेकिन इस दूध की बढ़ती कीमत के कारण गरीबों और मध्यम वर्ग पर मार पड़ रही है। आमजन का बजट गड़बड़ा जायेगा, उन्होंने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की चुनाव के दौरान गरीब हित की बात झूठी बात करने वाली मोदी सरकार के इन फैसलों का सबसे ज्यादा असर पहले से महंगाई से जूझ रहे गरीब एवं मध्यम वर्गीय परिवार पर पड़ेगा। पहले से ही देश में बढ़ती महंगाई लोगों के लिए आफत बन गई है। हर क्षेत्र में महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है। खाने पीने की चीज, दवाइयां, शिक्षा, हर चीज महंगी कर दी गई है जब से केंद्र में मोदी की सरकार आई है देश को महंगाई मॉडल बना दिया है।
उन्होनें कहा की गरीब विरोधी सरकार ने सभी चरणों की वोटिंग खत्म होने के बाद अब देश की जनता पर महंगाई का डबल अटैक किया है, एक ओर जहां NHAI ने टोल टैक्स के रेट में बढ़ोतरी की है, तो वहीं दूसरी और अमूल दूध पर 2 रुपए बढ़ोतरी कर दी गई अब राजमार्गों का उपयोग करने वाले वाहन चालकों को सोमवार से अधिक भुगतान करना होगा नई, सरकार बनने से पहले ही महंगाई का जोरदार झटका दिया है।

Don`t copy text!