Invalid slider ID or alias.

सवाईमाधोपुर-वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा कि 43 वीं विवाह वर्षगांठ धूमधाम से मनाई।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

सवाई माधोपुर। मिशन प्यास का अहसास के तहत वतन फाऊंडेशन द्वारा संचालित रेल्वे स्टेशन के सामने प्याऊ पर शनिवार को वतन फाउंडेशन की टीम ने टीम के सदस्य दैनिक देश की धरती समाचार पत्र से जुड़े एवं राजस्थान सरकार से अधिस्वीकृत वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा की 43 वी शादी की सालगिरह को बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया।
फाउंडेशन की महिला विंग की मुखिया रूमा नाज ने जानकारी देते हुए बताया की आज वतन फाऊंडेशन टीम ने टीम के सदस्य एवं वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा उनकी अर्धांगिनी निर्मला शर्मा तथा उनके परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अनूठी पहल पेश करते हुए 43 वी शादी की सालगिरह बहुत ही खूबसूरत जश्न के रूप में मनाई।
टीम के सदस्य आमीन भाई ने बताया कि टीम के सदस्य कैलाश सिसोदिया ने टीम सदस्यों के साथ शर्मा दंपती का माल्यार्पण कर साफा व शाल ओढ़ाकर स्वागत कर दोनो को शादी की साल गिरह की बधाई एवं शुभकामनाएं दी।इसके बाद शर्मा दंपति ने केक काटा। और वतन फाऊंडेशन टीम द्वारा दिए गए सम्मान के लिए टीम के सभी साथियों का आभार व्यक्त किया। फाऊंडेशन के मुखिया हुसैन आर्मी ने बताया कि इस अवसर पर फाउंडेशन की ओर से पिछले 23 दिनों से मिशन प्यास का एहसास को लेकर चलाई जा रही प्याऊ पर वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा, उनकी पत्नी निर्मला शर्मा, बड़े पुत्र जितेंद्र शर्मा, पुत्रवधू दीपा,पोते पुलकित, राघव ने वतन फाऊंडेशन टीम के साथ प्याऊ पर दोपहर तक मीठा शरबत पिलाकर आमजन की सेवा कर पुण्य लाभ अर्जित किया।
टीम की सदस्य चंचल गौतम ने बताया कि इस खूबसूरत जश्न में वतन फाऊंडेशन टीम के कृष्णा गुप्ता,रूमा नाज, कैलाश सिसोदिया, आमीन भाई, पत्रकार राजमल जैन, नईम अख्तर,मुकेश जैन,हरक चंद जैन नरेन्द्र शर्मा,महेश योगी, महेश शर्मा, जिला न्यायालय के सहायक लेखा अधिकारी महेश गुप्ता, सकल दिगम्बर जैन समाज के प्रवक्ता प्रवीण जैन, विनोद बैरवा, टीपू सुल्तान सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के साजिद खान, उरुज खान, हरदिल अजीज टीम का सबसे छोटा सक्रिय सदस्य अली सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Don`t copy text!