Invalid slider ID or alias.

व्यापार महासंघ ने पेयजल व्यवस्था के लिए शहर के प्रमुख चौराहों पर लगाए ठंडे पेयजल के काउंटर।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्रीमति दीपिका जैन।

चित्तौडग़ढ़।ग्रीष्म ऋतु की तीव्र गर्मी को ध्यान में रखते हुए चित्तौड़गढ़ व्यापार महासंघ संस्थान के अध्यक्ष सुनील जागेटिया ने बताया की राहगीरों की सुविधा के लिए विभिन्न स्थानों पर पेयजल की विशेष व्यवस्था की है। इस पहल का उद्देश्य है राहगीरों को तेज धूप और गर्मी से राहत प्रदान करना और गर्मी के कारण उत्पन्न होने वाली समस्याओं से बचाव करना।
व्यापार महासंघ के मंत्री राजकुमार बज ने बताया कि कार्यक्रम का उद्घाटन महाराज श्री चंद्र भारती जी द्वारा किया गया एवं महाराज श्री ने चित्तौड़गढ़ व्यापार महासंघ संस्थान को इस पुनीत कार्य के लिए कोटि-कोटि आशीर्वाद देते हुए भविष्य में भी इस तरह के कार्यों को निरंतर करने का आशीर्वाद दिया।
सचिव प्रतीक बोहरा के अनुसार, शहर के प्रमुख चौराहों, बस स्टैंड, सुभाष चौक, फाटक पेट्रोल पंप के पास, और चामटी खेड़ा चौराहा में ठंडे पेयजल के काउंटर लगाए गए हैं एवं चित्तौड़गढ़ टेंट एसोसिएशन ने निशुल्क टेंट की व्यवस्था सभी पॉइंट पर कार्रवाई। अध्यक्ष योगेश सारस्वत ने अपने संगठन के व्यवसायों से बात की एवं अपना योगदान इस पुनीत कार्य में दिया जिसमें मंगलम टेंट, भारत टेंट, आनंद टेंट, न्याती टेंट एवं तिरुपति टेंट ने अपना योगदान दिया।
संस्थान के कोषाध्यक्ष सुनील कोठारी ने बताया कि इस पुनीत कार्य में कई व्यापारियों एवं व्यापारिक संगठनों ने भी इस अभियान में सहयोग दिया और अपने स्वयंसेवी समूहों के माध्यम से शहर के विभिन्न हिस्सों में पेयजल वितरण की व्यवस्था की है।
संस्थान के संरक्षक ओमप्रकाश लड्ढा सुरेश जैन एवं आदि पदाधिकारी गणों ने “गर्मी के मौसम में लोगों को होने वाली परेशानियों को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। हमारा प्रयास है कि किसी भी व्यक्ति को पानी की कमी के कारण कठिनाई का सामना न करना पड़े। हम सभी नागरिकों से अनुरोध करते हैं कि वे इस सुविधा का उपयोग करें और जल की बर्बादी न करें।
कार्यक्रम में जुल्फिकार अली बोहरा, किरण डांगी, विभिन्न संस्थाओं के अध्यक्ष प्रहलाद जागेटिया, विनोद मलकानी, घनश्याम वगानी, विशाल सरुपरिया, राजेश विरानी, लोकेंद्र भड़कतिया, प्रहलाद पटवा, शैलेश तरावत, मोहम्मद रफीक नागोरी, लक्ष्मी लाल, लोकेश सिंघवी, मोहित जैन, विकी कोहली, विनोद चडक, रामकृष्ण नाराणीवाल, संजय जैन, मुकेश जाट, अनिल डांगी, ऋषभ डांगी, अनिल पटवारी, मुकेश जैन, योगेश सारस्वत, अनिल मालू, प्रमोद काबरा, भारत डांग आदि पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

Don`t copy text!