Invalid slider ID or alias.

जिला कलक्टर के निर्देशानुसार अधिकारी रहे फील्ड में पानी, बिजली और स्वास्थ्य सेवाओं की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश।

 

वीरधरा न्यूज़।चित्तौडग़ढ़@ श्रीमती दीपिका जैन।

चित्तौड़गढ़। बढ़ती गर्मी को देखते हुए जिले में पानी, बिजली एवं स्वास्थ्य सेवाओं की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए जिला कलक्टर आलोक रंजन के निर्देशानुसार रविवार को उपखंड स्तरीय अधिकारियों ने अपने- अपने क्षेत्रों का दौरा किया। अधिकारियों ने पेयजल की उपलब्धता एवं सप्लाई व्यवस्था, निर्बाध बिजली सप्लाई, मौसमी बीमारियों से बचाव की व्यवस्थाओं, गौशालाओं की स्थिति आदि का जायजा लिया।
निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने आमजन से पानी की उपलब्धता, मात्रा, शुद्धता आदि के बारे में जानकारी ली एवं पानी की पर्याप्त उपलब्धता सुनिश्चित करने, टंकियों की नियमित सफाई करने सहित आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने जल के स्रोतों, टैंकर से पानी सप्लाई, नियमित टंकियों की सफाई करवाने, खराब पड़े हैंडपंप, ट्यूबवेल, बोरवेल आदि को ठीक करवाने सहित आवश्यक दिशा निर्देश दिए। अधिकारियों ने चिकित्सा संस्थानों में लू-तापघात के मरीजों के लिए बैड, आवश्यक दवा, जांच सुविधाओं आदि की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। अधिकारियों ने गौशालाओं में पर्याप्त चारा, पानी, छाया आदि की उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

Don`t copy text!