Invalid slider ID or alias.

चित्तौडग़ढ़-जिले के प्रभारी सचिव दो दिवसीय चित्तौड़गढ़ दौरे पर मंगलवार को आएंगे। अधिकारियों की समीक्षा बैठक एवं व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@ श्री दुर्गेश लक्षकार।

चित्तौड़गढ़। जिले के प्रभारी सचिव भानूप्रकाश एटरू 28 और 29 मई को जिले के दो दिवसीय प्रवास पर रहेंगे। यहां वे जिले में बिजली, पानी एवं हीटवेव से बचाव के उपायों के संबंध में अधिकारियों की समीक्षा बैठक एवं व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे।
सूचना के अनुसार प्रभावी सचिव और अध्यक्ष डिस्कॉम एवं प्रबन्ध निदेशक, जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड 28 मई मंगलवार को सांय 5 बजे कपासन क्षेत्र में बिजली, पानी एवं हीटवेव से बचाव सहित स्थानीय स्तर के सभी अधिकारियों की समीक्षा बैठक कर क्षेत्र का अवलोकन भी करेंगे। प्रभारी सचिव सर्किट हाउस, चित्तौड़गढ़ में रात्रि विश्राम करेंगे।
प्रभारी सचिव 29 मई, बुधवार को जिला मुख्यालय पर प्रातः बिजली, पानी एवं हीटवेव से बचाव उपायों के संबंध में प्रातः 10 बजे ग्रामीण विकास सभागार, जिला कलक्टर कार्यालय परिसर में समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लेंगे और क्षेत्र में निरीक्षण कर समस्त व्यवस्थाओं का जायजा लेंगे। इसके पश्चात अपराहन 02:45 बजे बेगू उपखण्ड क्षेत्र में बिजली, पानी एवं हीटवेव से बचाव उपायों के संबंध में संबंधित समस्त अधिकारियों की समीक्षा बैठक एवं उक्त व्यवस्थाओं तथा महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स का क्षेत्र में जायजा लेंगे। राजकीय कार्यालयों का निरीक्षण भी किया जाएगा।

Don`t copy text!