Invalid slider ID or alias.

डूंगला-एक साल पहले स्कूल में हुई चोरी की घटना का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार।

वीरधरा न्यूज़। डूंगला@ श्री मोहन दास वैष्णव।


चित्तौड़गढ़। मंगलवाड थाना क्षेत्र के ईडरा गांव के सरकारी स्कूल में एक साल पहले हुई चोरी की घटना का मंगलवाड़ थाना पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफतार किया हैं।

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि मंगलवाड़ थाना क्षेत्र के ईडरा के राउमा विद्यालय से एक साल पहले अज्ञात बदमाश कमरों के ताले तोड़कर सामान चुरा ले गए थे, जिसमे मंगलवाड़ थाने पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच एएसआई नंदलाल सैनी के जिम्मे कर एएसपी परबतसिंह के निर्देशन व वृत्ताधिकारी बडीसादडी डॉ. कृष्णा सामरिया के सुपरविजन में थानाधिकारी मंगलवाड रामसिंह उ.नि. , एएसआई नंन्दलाल सैनी, हैड कानि. देवीलाल, कानि. संजय, राकेश व चन्द्रशेखर की टीम गठित कर बदमाशों की तलाश की गई।

पुलिस ने उक्त घटना में आरोपी नीमगाव पुलिस थाना मंगलवाड जिला चितौडगढ़ निवासी 30 वर्षीय रामेश्वर लाल उर्फ रमेश पुत्र मांगीलाल बावरी को नामजद किया गया। आरोपी घटना के बाद से ही गिरफतारी से बचने के लिये भीलवाडा की तरफ चला गया था, तलाशी के दौरान आरोपी रामेश्वर लाल को भीलवाडा से गिरफतार किया जाकर प्रकरण मे अनुसन्धान जारी है। पुछताछ करने पर आरोपी से और भी कई वारदातें खुलने की संभावना है।

Don`t copy text!