Invalid slider ID or alias.

दौसा में आयोजित हुआ मातृशक्ति सम्मेलन प्रधानमंत्री मोदी ने बढ़ाया है महिलाओं का मान – अर्चना मीना।

 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/ बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।

दौसा। जिला मुख्यालय स्थित एक निजी होटल में मातृशक्ति सम्मेलन का आयोजन हुआ। इस अवसर पर अर्चना मीना द्वारा संकलित बहनों के भाई नरेंद्र मोदी पुस्तक का लोकार्पण किया गया।
सम्मेलन में अपने विचार प्रस्तुत करते हुए स्वावलंबी भारत अभियान की अखिल भारतीय सह-समन्वयक एवं स्वदेशी जागरण मंच की अखिल भारतीय सह-महिला प्रमुख अर्चना मीना ने कहा कि स्त्री सर्व शक्तिमान है, बहती धारा का वेग बदल देने की उसमें शक्ति भी है और साहस भी। इसीलिये देश के हितार्थ प्राचीन काल से महिलाएँ सदैव अति महत्वपूर्ण और निर्णायक भूमिका में रही हैं। चुनाव देश के उज्ज्वल भविष्य, उन्नति और प्रगति का मार्ग प्रशस्त करने की बागडोर देशवासियों के हाथ में सौंपने का समय है। योग्य को चुनने और अयोग्य को नकारने का समय है और इसमें मातृशक्ति की महत्वपूर्ण भूमिका है।
अर्चना ने कहा कि नेतृत्व की बागडोर उसके हाथ में शोभा देती है जिसकी दृष्टि और संवेदनशीलता उस व्यक्ति के संघर्षों और समस्याओं को देख कर अनुभव कर सके जो स्वयं अपनी कठिनाइयों को दूर नहीं कर सकता हो। वर्षों के अंतराल के पश्चात आज देश को सौभाग्य से हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के रूप में एक ऐसा ही नेतृत्व प्राप्त हुआ है।
अर्चना मीना ने कहा कि संघर्ष को जीवन का अभिन्न अंग मान कर जीने वाली देश की बहनों के लिए मोदी जी ने विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के रूप में ऐसी भेंट दी है कि जिसने महिलाओं का मान बढ़ाया है और इसी कारण बढ़ा है देशवासी उनकी बहनों के हृदय में पीएम मोदी के प्रति सम्मान। भारतीय जनता पार्टी ने हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश को नई ऊँचाइयों तक पहुँचने में अद्वितीय कार्य किया है।
अर्चना ने पुस्तक के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ये योजनाऐं सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाली बहनों और हमारी विद्यालय एवं महाविद्यालयों में अध्ययनरत बेटियों तक अधिक से अधिक प्रचारित एवं प्रसारित करने में एक लघुप्रयास के विचार से मैंने इन्हें एक पुस्तक ‘बहनों के भाई नरेंद्र मोदी’ में संकलित कर मैंने मातृशक्ति की ओर से प्रधान मंत्री मोदी जी के लिए कृतज्ञ भाव से धन्यवाद प्रेषित किया है और मेरा प्रयास है कि इन योजनाओं की जानकारी अधिकाधिक बहनों तक पहुँच सके।
अर्चना ने कहा कि मैं सभी वरिष्ठजनों एवं असंख्य कार्यकर्ताओं का हार्दिक आभार एवं धन्यवाद ज्ञापित करती हूं जिनके माध्यम से मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी समाज के अंतिम छोर तक पहुंच रही हैं। इस अवसर पर उपस्थितजन को अर्चना ने अपने द्वारा संकलित प्रधानमंत्री द्वारा उनके कार्यकाल में किए गए छप्पन ऐतिहासिक कार्यों पर आधारित पुस्तक ’56 शंखनाद’ भी भेंट की। जिसका विमोचन प्रधानमंत्री मोदी जी के करकमलों से हुआ था।
इस दौरान अर्चना ने अपील करते हुए कहा कि भाजपा को पुनः विजयी बना कर हमारे महान देश का भविष्य पुनः मोदी जी के सुरक्षित एवं सशक्त हाथों में सौंपें।
इस अवसर पर भाजपा दौसा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीना की पुत्रवधु ओमवती मीना, सुमित्रा चौधरी, उर्मिला जोशी, किरण डोरिया, पंडित राधेश्याम शर्मा, डॉ. रतन तिवाड़ी, विपिन जैन सहित भारतीय जनता पार्टी, स्वावलंबी भारत अभियान व स्वदेशी जागरण मंच के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Don`t copy text!