Invalid slider ID or alias.

शम्भूपुरा मे आरओबी को लेकर बढ़ रही ग्रामीणों कि मांग, लोकसभा चुनाव बहिष्कार कि चेतावनी।

 

वीरधरा न्यूज़। चित्तौडग़ढ़@डेस्क।

चित्तौडग़ढ़। जिले के शम्भूपुरा कस्बे से दर्जनों गांव जुड़े हुए है ओर रोज इन गाँवो से ग्रामीणों का यहाँ आना जाना भी रहता है लेकिन यहाँ रेलवे समपार पर ओवर ब्रिज नहीं होने से हर समय ग्रामीणों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
ग्रामीणों ने बताया कि शम्भूपुरा से गिलूण्ड मार्ग पर बनी रेलवे फाटक पर कई गाँवो से ग्रामीण रोज पहुंचते है लेकिन यहाँ अधिकांश समय बंद मिलती है, दूर दूर तक कोई ओवर ब्रिज या अंडर ब्रिज नहीं होने के चलते लोगों को हमेशा कही समय तक इंतजार करना पड़ता है जिससे स्कूल, फैक्ट्री, नौकरी, हॉस्पिटल आदि जाने वालो को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

कई डिलेवरी केस तो कई इमरजेंसी मे फंसे लोग

यहाँ आरओबी कि मांग कई सालो से चली आ रही है। ग्रामीणों ने कहा कि इसके लिए रेलवे आधिकारियो के साथ साथ स्थानीय सांसद सीपी जोशी को भी कई बार अवगत करवाया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। ग्रामीणों का कहना है कि यहाँ कई बार क्रोसिंग आदि मे ज्यादा समय लग जाता है जिससे कई डिलेवरी केस तो कई बार इमरजेंसी मे लोग फंसे है ऐसे हालात मे इमरजेंसी डिलेवरी भी यहाँ हुई है तो कुछ गंभीर मामलो मे समय से फाटक नहीं खुलने से हॉस्पिटल ना पहुंच पाने के चलते लोगों को जान तक गँवानी पड़ी बावजूद इसके अभी भी जिम्मेदार किसी बड़े हादसे के इंतजार मे बैठे है।

लोकसभा चुनाव का हो सकता बहिष्कार

ग्रामीणों ने बताया कि यह गंभीर समस्या आज से नहीं कई समय से चली आ रही जिसकी समय समय पर मांग भी उठाई गईं लेकिन कोई नहीं सुनता, अभी लोकसभा चुनाव होने से यह मांग फिर से उठी है, ग्रामीणों ने कहा अगर इस गंभीर समस्या का समाधान नहीं होता है तो लोकसभा चुनाव का बहिष्कार किया जायेगा।

Don`t copy text!