Invalid slider ID or alias.

सवाई माधोपुर स्टेशन प्रबंधक लोकेश मीणा का किया स्वागत। 

वीरधरा न्यूज़।बौंली/बामनवास@ श्री श्रद्धा ओम त्रिवेदी।


सवाई माधोपुर। वतन फाउंडेशन हमारा पैगाम भाईचारे के नाम के द्वारा सामाजिक एवं विभिन्न तरह के कार्यक्रम चलाकर जन सेवा एवं समाज में जागरूकता का कार्य किया जाता है।

इसी कड़ी में मंगलवार को वतन फाउंडेशन के मुखिया हुसैन आर्मी के नेतृत्व में फाउन्डेशन की टीम के सदस्यों द्वारा सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन के नव नियुक्त स्टेशन प्रबंधक लोकेंद्र मीणा के पदभार ग्रहण करने के बाद फूल माला पहनकर एवं डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की तस्वीर भेंट कर स्वागत किया। इस दौरान सभी सदस्यों ने नए स्टेशन प्रबंधक लोकेंद्र मीणा को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा करवाया। वतन फाउंडेशन के हुसैन आर्मी ने बताया कि वतन फाउंडेशन की टीम के द्वारा सवाई माधोपुर में विभिन्न प्रकार के सामाजिक कार्यक्रम किए जाते हैं इसी के साथ फाउंडेशन के द्वारा सवाई माधोपुर जिले में आने वाले सभी उच्च अधिकारियों का विशेष रूप से सम्मान किया जाता है। इसी कड़ी में वतन फाउंडेशन द्वारा स्टेशन प्रबंधक लोकेंद्र मीणा का पद भार ग्रहण करने स्वागत किया और शुभकामनाएं प्रेषित की।

इस मौके पर मीना ने वतन फाउंडेशन टीम का स्वागत सम्मान करने के लिए आभार जताया साथ ही उन्होंने कहा कि फाउन्डेशन को जब भी किसी तरह के सहयोग की आवश्यकता होगी वे सदेव सहयोग के लिए तैयार रहेगें।

इस मौके पर टीम के सदस्य एवं वरिष्ठ पत्रकार राजेश शर्मा, हुसैन आर्मी, महिला विंग सदस्य रूमा नाज, पत्रकार नरेन्द्र शर्मा,पत्रकार मुकेश जैन, कैलाश सिसोदिया, विमल पांडे, आशिफ रजा,महेश योगी, सहित सभी टीम के सदस्य मौजूद रहे।

Don`t copy text!