Invalid slider ID or alias.

बीकानेर-घर पर खड़ी कार से फास्टैग कटा, पीड़ित ने एसपी से साइबर क्राइम में मामला दर्ज कराने की गुहार लगाई।

 

वीरधरा न्यूज़। बीकानेर@ डेस्क।

बीकानेर। अगर आपके पास कार है और फास्ट टैग का उपयोग कर रहे हैं तो कभी भी आपके खाते से रुपए कट सकते हैं। जरूरी नहीं है कि आप उस टोल नाके को पार करें। बिना टोल नाके तक पहुंचे भी कई कार मालिकों के फास्ट टेग एकाउंट से रुपए कट रहे हैं। बीकानेर में पिछले दो दिन में ऐसे दो मामले सामने आए हैं।
माध्यमिक शिक्षा निदेशालय में काम करने वाले बृजेश कुमार वैष्णव ने बताया कि वो अपने ऑफिस सुबह 9.25 पर पहुंच गए। दोपहर 12.33 बजे उनके मोबाइल पर एसएमएस आया कि आपके फास्ट टैग से 55 रुपए काटे गए हैं। ये फास्ट टेग बैंक ऑफ बड़ौदा की ओर से जारी किया गया था। फास्ट टैग से रुपए कटने पर वैष्णव को चिंता हुई कि उन्होंने तो सुबह कार ऑफिस की पार्किंग में खड़ी की थी, फिर पारवा टोल नाके पर कार कैसे गई? वो भागते हुए पार्किंग में गए, जहां कार खड़ी थी। अब वैष्णव को पता चला कि बिना कार गए ही उनके खाते से रुपए कट गए हैं। उन्होंने इस मामले में पुलिस अधीक्षक को शिकायत दर्ज करवाते हुए साइबर क्राइम की धाराओं में मामला दर्ज करने का आग्रह किया है। वैष्णव के खाते से 55 रुपए निकल गए।

कार बीकानेर में, फास्टटेग कटा जयपुर में

उधर, हेल्थ डिपार्टमेंट के डिप्टी डायरेक्टर डॉ. राहुल हर्ष की कार उनके मुरलीधर व्यास नगर स्थित आवास पर खड़ी थी लेकिन सोमवार को जयपुर के एक टोल नाके पर उनके फास्ट टैग से भी रुपए निकल गए। डॉ. राहुल के खाते से 80 रुपए निकले। करीब दो महीने पहले भी उनके फास्ट टैग से एक ही दिन में दो-तीन बार रुपए निकल गए थे।

Don`t copy text!