Invalid slider ID or alias.

डूंगला-मंडफिया कस्बे में हुई नकबजनी का खुलासा 25 तोला सोने के आभूषण हुए थे चोरी एक आरोपी को गिरफ्तार कर बरामद किए चोरी हुए आभूषण।

 

वीरधरा न्यूज़। डूंगला@ श्री मोहन दास बैरागी।

चित्तौड़गढ़। मंडफिया कस्बे से गत साल अक्टूबर माह में एक मकान से 25 तोला सोने के आभूषण चोरी के मामले में मंडफिया थाना पुलिस ने कर्नाटक निवासी एक आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपी मकान मालिक के घर मे मेहमान बन कर रह रहा था, जिसने मौका पाकर मकान का ताला तोड़ आभूषण चोरी किये थे। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी से चोरी का माल बरामद कर लिया हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर जोशी ने बताया कि गत साल 27 अक्टूबर को चिकारडा रोड मंडफिया निवासी आरती बाई गुरू लक्ष्मी बाई के मकान से अज्ञात चोरों द्वारा उसके मकान के कमरे में रखे 25 तोला सोने के आभूषण चोरी हो जाने की सूचना पर मंडफिया थाने पर नकबजनी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई।
जिले में चोरी नकबजनी की वारदातो का खुलासा कर अपराधियों की गिरफ्तारी व माल की बरामदगी के क्रम मे एएसपी परबत सिंह के निर्देशन व डीएसपी भदेसर अनिल शर्मा के पर्यवेक्षण मे थानाधिकारी मंडफिया शीतल गुर्जर के नेतृत्व मे एएसआई शंकर सिंह, हैड कानि. देवीलाल, कानि. हीरालाल द्वारा अथक प्रयास कर मंडफिया कस्बे में सोने के आभूषण चोरी करने वाले आरोपी कर्नाटक के शाहपुर जिला बेलगाम निवासी 70 वर्षीय शारदा उर्फ सतीष हरनाम पिता हरनाम धारीवाल को दिल्ली से गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से चोरी का माल कुल 25 तोला सोने के आभूषण जिसमे एक सोने कि चैन, एक कंटी, एक रामनामी मय चार मांदलिये, 2 अंगूठिया बरामद किया जाकर अनुसंधान जारी है।
पुलिस के अनुसार प्रार्थी द्वारा दी गई रिपोर्ट में आरोपी उसके घर पर मेहमान बन कर रह रहा था, जो उसके किसी काम से बाहर जाने पर घर का ताला तोड़ कर अंदर घुस 25 तोला सोना चुरा कर ले गया था।

Don`t copy text!